सोशल-कॉमेडी फिल्म 'सरोज का रिश्ता'
सोशल-कॉमेडी फिल्म 'सरोज का रिश्ता' Social Media
मूवीज़

'सरोज का रिश्ता' में सामाजिक संदेश के साथ मनोरंजन का मज़ेदार तड़का

Shahid Kamil

अवधि : 1 घंटा 51 मिनट

कलाकार : सना कपूर, कुमुद मिश्रा, गौरव पांडे, रणदीप राय, मुकेश भट्ट कृतिका अवस्थी, बंटी चोपड़ा आदि

निर्देशन : अभिषेक सक्सेना

निर्माता : अनमोल कपूर, नाज़िया सिद्दीकी, नरेंद्र गर्ग, रमन कपूर

लेखक : दीपक कपूर भारद्वाज

हमारी रेटिंग : 4 स्टार्स

राज एक्सप्रेस। कहते हैं कि, लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाना और लोगों को हंसाना सबसे मुश्क़िल काम होता है। एक कॉमेडी फिल्म बनाकर लोगों को हंसने के लिए मजबूर करना भी उतना ही कठिन काम है, लेकिन इस शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही सोशल-कॉमेडी फिल्म 'सरोज का रिश्ता' ना सिर्फ़ हंसाने में कामयाब होती है, बल्कि बड़े ही सलीके से बनाई गयी यह फ़िल्म लोगों को सोचने पर भी मजबूर कर देगी।

'माइंडलेस' कॉमेडी फ़िल्मों के इस दौर में 'सरोज का रिश्ता' ताज़ा हवा के झोंके की तरह है जो आसानी से आपको ऋषिकेश मुखर्जी की सहज, सरल और मनोरंजन से भूरपूर फ़िल्मों की याद दिलाएगी।

फिल्म में मुख्य किरदार निभानेवाली सरोज (सना कपूर) उत्तर प्रदेश के शहर गाजियाबाद में बड़ी ही बेफ़िक्री के साथ रहती है। उसके वज़नदार शरीर की परवाह जैसे पूरे शहर को होती है, लेकिन ख़ुद सरोज़ इससे बेपरवाह नज़र आती है। वो शादी के लिए छरहरी लड़की देखने की चाहत लिये आनेवाले लड़कों को घास तक नहीं डालती। पूरी फ़िल्म में अपने सामान्य बर्ताव से वह बताती है कि, उसका जीवन अन्य दुबली-पतली लड़कियों जितना ही सामान्य है और उसे अलग नज़रों से देखे जाने की ज़रूरत नहीं है।

सरोज के रोल में सना कपूर ने जानदार अभिनय किया है और पूरी फ़िल्म का भार अपने कंधों पर उठाया है। सरोज के जज़्बाती पिता के रोल में कुमुद मिश्रा ने एक बार फिर से अभिनय की गहराइयों को छुआ है। सरोज की ज़िंदगी में आनेवाले लड़कों की भूमिका में रणदीप राय और गौरव पांडे ने भी अभिनय का कमाल दिखाया है।

फिल्म 'सरोज का रिश्ता' को कसी हुई पटकथा, मनमोहक सिनेमाटोग्राफ़ी, कर्णप्रिय संगीत, चुस्त एडिटिंग, तमाम कलाकारों का उम्दा अभिनय और अभिषेक सक्सेना का निर्देशन दर्शनीय बनाता है। यह फ़िल्म देखने के बाद यकीनन आप चेहरे पर हंसी और और एक अच्छी फ़िल्म देखने के लिए मन में संतुष्टि का भाव लेकर सिनेमाघर से बाहर निकलेंगे।

इस फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता है MiiCall जबकि साझा तौर पर इसका निर्माण अनमोल कपूर, नाज़िया सिद्दीकी, नरेंद्र गर्ग और रमन कपूर ने किया है। 'सरोज का रिश्ता' 16 सितम्बर, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT