कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में सतीश कौशिक की एंट्री
कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में सतीश कौशिक की एंट्री Social Media
मूवीज़

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में सतीश कौशिक की एंट्री, निभाएंगे बाबू जगजीवन राम का किरदार

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। आए दिन फिल्म में नजर आने वाले किरदारों का खुलासा किया जा रहा है। हाल ही में कुछ दिनों पहले खुलासा किया गया था कि, फिल्म में संजय गांधी के किरदार में अभिनेता विशाक नायर (Vishak Nair) दिखाई देंगे। अब इस फिल्म में एक और नए किरदार की एंट्री हो गई है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की एंट्री हुई है। वो इस फिल्म में बाबू जगजीवन राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

बाबू जगजीवन राम का किरदार निभाएंगे सतीश कौशिक:

बता दें कि, जाने-माने अभिनेता और निर्माता सतीश कौशिक फिल्म 'इमरजेंसी' में बाबू जगजीवन राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। जगजीवन राम पूर्व रक्षा मंत्री, तो रहे ही हैं साथ ही वह एक स्वतंत्रता सैनानी भी थे। सतीश कौशिक को फिल्म में जगजीवन राम की भूमिका में देखने के बाद उनके फैंस के बीच उत्साह ओर अधिक बढ गया है।

कंगना ने शेयर किया पोस्टर:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक जारी किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इमरजेंसी में जगजीवनराम की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित, जिन्हें बाबूजी के रूप में भी जाना जाता है, जो सबसे दयालु और सामाजिक न्याय के योद्धा हैं।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में बात करे, तो सतीश कौशिक से पहले कंगना ने कई बॉलीवुड सितारों के फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किए हैं। फिल्म से अब तक अनुपम खेर, कंगना रनौत, श्रेयष तलपड़े, मिलिंद सोमन और महिमा चौधरी का भी लुक सामने आ चुका है। फिल्म इमरजेंसी की कहानी इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए 'आपातकाल' पर आधारित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT