'सत्यमेव जयते 2' का मोशन पोस्टर
'सत्यमेव जयते 2' का मोशन पोस्टर Sudha Choubey - RE
मूवीज़

तय तारीख से एक दिन पहले रिलीज होगी Satyamev Jayate 2, देखें मोशन पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। हाल ही में जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। ये फिल्म पहले 26 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब इसकी रिलीज डेट को बदलकर 25 नवंबर कर दी गई है। इसकी जानकारी जॉन अब्राहम ने खुद दी है।

जॉन अब्राहम ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, उनकी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' अगले महीने 25 नवंबर को रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जायेगा।

'सत्यमेव जयते 2' का मोशन पोस्टर:

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह शर्टलेस होकर दो लोगों को अपने हाथों में उठाए नजर आ रहे हैं। जॉन ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई है। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में 'शिव तांडव' सुनाई दे रहा है।

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा है, "सत्यमेव जयते 2’, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक बार फिर से सिनेमाघरों में एक्शन और मनोरंजन देखने को मिलेगा। 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

निर्देशक मिलाप झावेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम के साथ टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार हीरोइन बनी हैं। फिल्म की शूटिंग अनलॉक के दौरान उत्तर प्रदेश के शहरों वाराणसी व लखनऊ में हुई है। फिल्म की कहानी के मुताबिक, इसमें जॉन अब्राहम के एक से ज्यादा किरदार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म का है सीक्वल:

'सत्यमेव जयते 2' साल 2018 में आई हिट फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। इसके दूसरे पार्ट में पहले की अपेक्षा और अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। जॉन इस बार बड़े पर्दे पर और भी जबरदस्त एक्शन के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं।

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की प्रमुख भूमिकाओं में बनने वाली ये फिल्म एक्शन और देशभक्ति से लबरेज होगी। जहां पर कहानी अन्याय और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ाई पर केंद्रित होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT