फिल्म 'दिल तो पागल है' के 25 साल हुए पूरे
फिल्म 'दिल तो पागल है' के 25 साल हुए पूरे Social Media
मूवीज़

शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दिल तो पागल है' के 25 साल हुए पूरे

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर की फिल्म 'दिल तो पागल है' (Dil To Pagal Hai) की आज इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में अक्षय कुमार एक्सटेंडेट कैमियो में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की थी।

'दिल तो पागल है' को हुए 25 साल पूरे:

बता दें कि, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित नेने और करिश्मा कपूर-स्टारर फिल्म 'दिल तो पागल है' को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं। यादगार गानों और डांस नंबरों के साथ, यह आज तक एक प्रशंसक का पसंदीदा बना हुआ है, जिसमें लोग प्रमुख सितारों द्वारा दिए गए प्रेम पाठों से जुड़े रहते हैं।

यशराज फिल्म्स ने शेयर किया वीडियो:

वहीं, फिल्म 'दिल तो पागल है' के 25 साल पूरे होने पर यशराज फिल्म्स ने फिल्म के कुछ दृश्यों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही नोट भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, "25 साल पहले....राहुल ने पूछा मोहब्बत क्या है? और दिल तो पागल है' ने सभी के लिए प्यार और दोस्ती को फिर से परिभाषित किया! एक ऐसा फिल्म का जश्न मनाना, जो हमारे दिलों के करीब है। हैश टैग दिल तो पागल है के 25 साल।"

आपको बता दें कि, 'दिल तो पागल है' शाहरुख खान के बर्थडे से पहले रिलीज हुई थी, इस फिल्म में 3 नेशनल अवॉर्ड्स जीते थे। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इसे 11 नॉमिनेशन मिले थे, जिसमें 8 अवॉर्ड फिल्म ने अपने नाम किए। फिल्म में बेस्ट एक्टर का शाहरुख खान, बेस्ट एक्ट्रेस का माधुरी दीक्षित, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का करिश्मा कपूर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अक्षय कुमार और बेस्ट डायरेक्टर का यश चोपड़ा को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT