Shahid Kapoor film Jersey Trailer will be released on November 23
Shahid Kapoor film Jersey Trailer will be released on November 23 Social Media
मूवीज़

शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर 23 नवंबर को होगा रिलीज, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर:

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। शाहिद कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर 23 नवंबर 2021 को रिलीज होगा। जिसके लिए एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गनाइज किया जाएगा। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के खास मौके पर शाहिद कपूर यूएई से आकर इसका हिस्सा बनेंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म 'जर्सी' में शाहिद एक क्रिकेटर के रूप में दिखाई देंगे। कोरोना महामारी के चलते कई बार फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गयी थी। 'जर्सी' फ़ाइनली 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में मेकर्स ने अब जर्सी के ट्रेलर रिलीज की प्लानिंग शुरू कर दी है।

पहले इस फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने के ऐलान के बाद एक बार फिर से फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

बता दें कि, शाहिद कपूर इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 'जर्सी' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कि बहुत टैलेंटेड होता है, लेकिन एक फेल क्रिकेटर होता है। यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है, जिसमें साउथ स्टार नानी और श्रद्धा श्रीनाथ ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब इस फिल्म को हिंदी में उसी नाम से बनाया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

इस वेब सीरीज में नजर आएंगे शाहिद:

वहीं अगर शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शाहिद कपूर इन दिनों 'द फैमिली मैन' फेम निर्देशक राज एंड डीके की अगली वेब सीरीज को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर, राशी खन्ना और तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाले हैं। ये वेब सीरिज फिलहाल शूटिंग स्टेज पर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT