अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान'
अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' Social Media
मूवीज़

अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान'

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को बड़े पर्दें पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। पिछली बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए शाहरुख ने अब तक अपनी अगली फिल्म का कोई ऐलान नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने यशराज प्रोडक्शन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पठान' के लिए साइन किया है। जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। अब खबर आई है कि, शाहरुख की यह फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है।

बता दें कि, 'पठान' की रिलीज डेट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, शाहरुख की इस मेगा बजट फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज किया जा सकता है। शाहरुख ने पहले भी अपनी हर बड़ी फिल्म को दिवाली पर ही रिलीज किया है। इससे पहले 2014 में एक्टर की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' को दिवाली पर रिलीज किया था। अब पूरे 6 साल बाद खबर आ रही है कि, एक्टर अपनी इस खास फिल्म को भी दिवाली पर रिलीज करना चाहते हैं।

कब शुरू होगी शूटिंग:

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही 'पठान' को लेकर कहा जा रहा है कि, इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। वहीं शाहरुख तो इसी साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 'पठान' के फिल्म के कुछ सीन मुंबई में भी शूट होने हैं। ऐसे में शाहरुख से ही फिल्म शूटिंग की शुरुआत की जाएगी। वहीं अगले साल प्रोजेक्ट के साथ दोनों जॉन और दीपिका भी जुड़ जाएंगे। सोशल मीडिया पर शाहरुख ने हिंट भी दी थी कि, अगले साल तक वे बड़े पर्दे पर फिर नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि, ये शायद पहली बार होगा जब शाहरुख यशराज फिल्म्स की किसी एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे। इससे पहले 'डर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मोहब्बतें', 'वीर जारा', 'चक दे इंडिया', 'रब ने बना दी जोड़ी', 'जब तक है जान' और 'फैन' जैसी रोमांटिक और ड्रामा फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म के अलावा शाहरुख राजकुमार हीरानी की एक कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT