Pathan: शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स
Pathan: शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स Sudha Choubey - RE
मूवीज़

Pathan: शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर बने हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बेसब्री की दो वजह हैं। एक यह कि इस फिल्म में सलमान खान कैमियो कर रहे हैं। दूसरा यह कि, पहली बार दर्शक शाहरुख खान और जॉन अब्राहम को एक साथ बड़े पर्दे पर जबरदस्त फाइट करते हुए देखा जाएगा। जॉन इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है।

इस दिन होगी एक्शन सीन्स की शूटिंग:

हाल ही में फिल्म 'पठान' से जुड़ी खबर सामने आई है कि, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच इस फिल्म के लिए 2 अप्रैल से मुंबई के यशराज स्टूडियोज में सीन शूट करेंगे। जबकि दीपिका पादुकोण 5 अप्रैल से जॉन और शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगी। अगले दो महीनों में जॉन और शाहरुख फिल्म के लिए नॉन-स्टॉप एक्शन सीन्स शूट करेंगे।

शाहरुख और जॉन के बीच एक्शन देखने को बेताब हैं दर्शक:

यशराज स्टूडियोज में शूटिंग पूरी करने के बाद टीम रूस में फिल्म के कुछ अहम हिस्से शूट करेगी। कहा जा रहा है कि, 'पठान' की शूटिंग जून के अंत तक चलेगी। यशराज स्टूडियो को आशा है कि, 'पठान' को 2022 के शुरुआत में ही रिलीज कर दिया जाएगा। शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के एक्शन सीन्स को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी:

बता दें कि, अभिनेता शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी 'पठान' के जरिए शाहरुख धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं, ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे ​हैं कि, इसमें किंग खान का पुराना अवतार देखने को मिल सकता है। शाहरुख के कमबैक को लेकर हर कोई खुश था, सभी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 'पठान' में शाहरुख और दीपिका दोनों एक स्पेशल एजेंट बने हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT