'Dunki' के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान और तापसी का फर्स्ट लुक
'Dunki' के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान और तापसी का फर्स्ट लुक Social Media
मूवीज़

'Dunki' के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान और तापसी का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में आए नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में चल रहें हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' (Dunki) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग लंदन में चल रही है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आने वाली हैं। फैंस इस फिल्म से जुड़े अपडेट जानने के लिए बेकरार रहते हैं। इसी बीच उनकी फिल्म 'डंकी' के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू दिखाई दे रहें हैं।

'Dunki' के सेट से लीक हुआ पोस्टर:

बता दें कि, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और तापसी पन्नू की एक फोटो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, ये फोटो फिल्म 'डंकी' से है और दोनों एक्टर्स का लुक इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस फोटो में शाहरुख खान को अपने घुटने पर बैठे हुए देखा सकता है। वहीं, दूसरी ओर तापसी पन्नू मुस्कुराती नजर आ रही हैं। दोनों ही इस फोटो में ट्रेवलिंग बैग कैरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लंदन में चल रही है फिल्म की शूटिंग:

जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग इस समय लंदन में चल रही है। लंदन में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद टीम अगले महीने अगस्त के पहले हफ्ते में वापस इंडिया आएगी। इसके बाद फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में होगी। ये फिल्म राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है। फैंस भी शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

पर्दे पर पहली बार दिखेगी तापसी और शाहरुख की जोड़ी:

आपको बता दें कि, पहली बार फिल्म 'डंकी' में तापसी पन्नू और शाहरुख खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके साथ ही शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से इस फिल्म के सेट से लगातार तस्वीरें लीक हो रही हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं, अगर 'डंकी' की बात करें, तो ये एक इमीग्रेशन ड्रामा फिल्म है। 'डंकी' 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT