ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का हुआ बायकॉट
ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का हुआ बायकॉट Social Media
मूवीज़

ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का हुआ बायकॉट, इस वजह से यूजर्स के निशाने पर एक्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों का बहिष्कार किया जा रहा है। हालिया रिलीज हुई आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिससे फिल्म के कलेक्शन पर काफी असर देखने को मिला। ऐसे में शाहरुख खान के प्रशंसक अभिनेता की वापसी को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने फिल्म के बहिष्कार का आह्वान करना शुरू कर दिया है। बता दें, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का बायकॉट किया जा रहा है।

बता दें कि, अभिनेता शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। शाहरुख खान इस फिल्म से 4 साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। 2018 में उनकी सबसे हालिया फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज के बाद ये उनकी अगली फिल्म आ रही है। शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ (Pathaan) अक्टूबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। मगर रिलीज से पहले इस फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर #BoycottPathanMovie ट्रेंड कर रहा है।

इस वजह से यूजर्स के निशाने पर है एक्टर:

दरअसल, फिल्म का बायकॉट करने का कारण शाहरुख खान का पुराना बयान है, जो इस समय वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक बयान वायरल हो रहा है, जिसको देखते हुए शाहरुख को ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि, शाहरुख खान एक इंटरव्यू में असहिष्णुता पर पूछे गए, सवाल को लेकर जवाब दे रहे हैं। शाहरुख वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, कुछ हद तक कहा जा सकता है, लेकिन हां भारत अब असहिष्णुता की तरफ बढ़ रहा है। ये छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो को शेयर कर पठान का बॉयकॉट करने की बात कह रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottPathanMovie ट्रेंड कर रहें हैं।

सोशल मीडिया पर #BoycottPathanMovie ट्रेंड:

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर #BoycottPathanMovie ट्रेंड किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है, "भारत में बढ़ती असहिष्णुता- शाहरुख खान अगर भारत एक असहिष्णु देश है, तो शाहरुख खान अभी भी यहां क्यों रह रहे हैं।"

वहीं, एक यूजर ने लिखा है, "#BoycottPathanMovie नफरतों का व्यापार शुरू है सभी अपनी अपनी दुकानें सजा लो, जिंदगी दो दिन की है, यहां चलो कुछ तो नाम कमा लो, जी कर भी कहां किसका भला करते है हम, चलो नफरतों के जाम ही पिला दो।"

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- "क्या आपने कभी एक आम अफगानी को देखा है जो भारत का अपमान करता है और असहिष्णु भारत की बात करता है? ज़ीरो खान का दावा है कि, वह उस पर पठान है..ये शर्म की बात है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT