Shamshera Review
Shamshera Review Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

Shamshera Review : आउटडेटेड स्टोरी की वजह से मात खा रही है शमशेरा

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट : रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त

डायरेक्टर : करन मल्होत्रा

प्रोडयूसर : आदित्य चोपड़ा

कैसी है फिल्म की कहानी :

फिल्म की कहानी शमशेरा (रणबीर कपूर) की है जो कि अपनी खमेरन जाति के हितों के लिए लड़ रहा है। अपनी जाति के लोगों को ब्रिटिश गवर्नमेंट और दरोगा शुद्ध सिंह (संजय दत्त) के चंगुल से छुड़ाने के चक्कर में उसकी मौत हो जाती है। पूरे पच्चीस साल बाद अब शमशेरा का बेटा बल्ली (रणबीर कपूर) बड़ा होकर अपनी जाति के लोगों को ब्रिटिश गवर्नमेंट और दरोगा शुद्ध सिंह के चंगुल से छुड़ा पाएगा या नहीं। यही सब कुछ फिल्म में बताया गया है।

डायरेक्शन :

फिल्म को डायरेक्ट करन मल्होत्रा ने किया है जो कि इससे पहले अग्निपथ और ब्रदर्स जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं,लेकिन इस बार वो कमाल नहीं कर पाए। करन मल्होत्रा का डायरेक्शन फिल्म के स्क्रीनप्ले की तरह काफी वीक है। फिल्म का वीएफएक्स और सिनेमेटोग्राफी बढ़िया है। फिल्म का म्यूजिक और डायलॉग्स काफी औसत दर्जे के हैं।

परफॉर्मेंस :

परफॉर्मेंस के तौर पर देखा जाए तो रणबीर कपूर ने फिल्म में अपने दोनों ही किरदार को काफी दमदार तरीके से निभाया है। वाणी कपूर ने भी फिल्म में अपने रोल को काफी अच्छे से निभाया है। संजय दत्त ने बढ़िया काम किया है और शुद्ध सिंह के किरदार में जान भर दी है। रोनित रॉय और इरावती हर्षे ने भी ठीक ही काम किया है,लेकिन सौरभ शुक्ला जैसे बेहतरीन एक्टर को फिल्म में वेस्ट किया गया है।

क्यों देखें :

फिल्म की सबसे खास बात है फिल्म के सभी लीड स्टार कास्ट की बेहतरीन परफॉर्मेंस जो कि फिल्म को देखने लायक बनाती है। इसके अलावा फिल्म का वीएफएक्स और सिनेमेटोग्राफी भी काफी लाजवाब है जो कि फिल्म के लिए प्लस प्वाइंट है। इसलिए आप परफॉर्मेंस और सिनेमेटोग्राफी के लिए एक बार यह फिल्म देख सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT