शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज
शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी आने वाली फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

रिलीज हुए ट्रेलर की बात करें, तो ट्रेलर में दिखाया गया है कि, शहनाज, दिलजीत के बच्चे की मां बन जाती हैं, लेकिन वो बच्चे को दिलजीत को देकर चली जाती हैं। इसके बाद दिलजीत काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद अपने बेटे को पालते हैं। उनकी लाइफ में एक लड़की (सोनम बावेजा) की एंट्री होती है, लेकिन तभी शहनाज भी वापस आ जाती हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है और कॉमेडी से भरपूर है।

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया पोस्ट:

दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म 'हौंसला रख' के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "टेंशन वेन्शन मर्द नी लेंदे..डिंडे फटे चक..रख, हौंसला रख का ट्रेलर रिलीज हो गया है।"

कब रिलीज होगी फिल्म:

बीते शनिवार को दिलजीत दोसांझ ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि, फिल्म का ट्रेलर आज यानी 27 सितम्बर को रिलीज होगा। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, "फिल्म का ट्रेलर सोमवार को दोपहर एक बजे रिलीज होगा। वहीं फिल्म दशहरे के खास मौके पर 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म 'हौंसला रख' की कहानी राकेश धवन ने लिखी है और अमरजीत सिंह सरोन ने डायरेक्ट की है। फिल्म में शहनाज गिल और दिलजीत के अलावा सोनम बावेजा और गिप्पी ग्रेवाल का बेटा नजर आने वाला है।

बता दें कि, शहनाज गिल इन दिनों मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं। इस समय सिद्धार्थ शुक्ला की मां शहनाज को संभाल रही हैं। शहनाज गिल जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में नजर आए थे। यही दोनों की दोस्ती हुई थी, दोनों एक दूसरे को खूब प्यार करते थे और एक दूसरे पर अपनी जान छिड़कते थे। दोनों की दोस्ती इतनी खास थी कि, फैन्स उन्हें सिडनाज (SidNaaz) कहकर बुलाते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT