दिलजीत दोसांझ संग फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज गिल
दिलजीत दोसांझ संग फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज गिल Sudha Choubey - RE
मूवीज़

दिलजीत दोसांझ संग फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज गिल, फर्स्ट लुक जारी

Author : Sudha Choubey

बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनके करियर का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जल्द ही वह सिंगर और रैपर बादशाह के साथ एक गाने में नजर आने वाली हैं। इस गाने की शूटिंग कश्मीर की गई है, जिसकी उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की थी। इसी बीच खबर आई है कि, शहनाज गिल अब जल्द ही पंजाबी सिंगर, एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर शहनाज के साथ अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

दिलजीत के साथ इस फिल्म दिखेंगी शहनाज:

बता दें कि, शहनाज गिल एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी, जिसे 15 अक्टबूर 2021 में दशहरे के मौके पर रिलीज की जाएगी। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसे देख फैन्स खूब तारीफें कर रहे हैं। फैन्स अब बेसब्री से इस प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। दिलजीत ने फिल्म की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा है, "इस दशहरा हौंसला रख, 15 अक्टूबर, 2021." वहीं उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस जरीन खान ने लिखा, "इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

इंस्टाग्राम पर रिलीज़ किये गये पोस्टर पर दिलजीत का लुक दिखाया गया है, जिसमें दिलजीत अपने पीठ पर एक बच्चा कैरी किये हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह ने किया है। पोस्टर पर दी गयी स्टार कास्ट के अनुसार, फिल्म में दिलजीत और शहनाज़ के अलावा सोनम बाजवा भी अहम किरदार में दिखेंगी।

आपको बता दें कि, शहनाज़ पहली बार दिलजीत के साथ किसी फिल्म में नज़र आएंगी। बिग बॉस 13 की लोकप्रिय कंटेस्टेंट रहीं शहनाज़ की शो के बाद यह पहली फिल्म है। इससे पहले वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ सिंगल्स में नज़र आयी थीं। शहनाज इन दिनों खूब चर्चा में रहती हैं, हाल ही में वो सिंगर और रैपर बादशाह के साथ एक गाना शूट करने कश्मीर गई थी और उनके कई सारे म्यूजिक एल्बम पहले ही धमाल मचा चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT