'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज
'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज, पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग ने जीता दिल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी फिल्म 'शेरदिल- द पीलीभीत सागा' (Sherdil: The Pilibhit Saga) को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। वहीं, अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नजर आए।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर:

डार्क ह्यूमर से भरपूर, सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। पंकज त्रिपाठी के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता भी लीड रोल में दिखाई देंगी। सयानी गुप्ता 'शेरदिल' में अभिनेता की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट की इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी से होती है, जो ग्रामीण गंगाराम की भूमिका में है। ट्रेलर में एक ऐसे गांव की कहानी दिखाई गई है, जो जंगल के किनारे बसा हुआ है। इस गांव के लोगों को हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि उस गांव में बाघ का आतंक सबसे ज्यादा है।

बता दें कि, भारत के टी-सीक्वेंस, रिलायंस एंटरटेनमेंट और मैच लोअर प्रोडक्शंस ने श्रीजीत मुखर्जी के हिंदी-भाषा के व्यंग्य "शेरदिल: द पीलीभीत सागा" पर मिलकर काम किया है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म को "डार्क ह्यूमर लेस व्यंग्य" के रूप में प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं।

24 जून को रिलीज होगी फिल्म:

'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म और रिलायंस एन्जॉयमेंट द्वारा पेश किया गया है, जिसे भूषण कुमार और रिलायंस एन्जॉयमेंट द्वारा बनाया गया है। वहीं, इसे मैच मिनिमाइज प्रोडक्शन Non-public Minimal द्वारा बनाया गया है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT