जैसलमेर में शुरू हुई 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन ने शेयर की तस्वीरें
जैसलमेर में शुरू हुई 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन ने शेयर की तस्वीरें Social Media
मूवीज़

जैसलमेर में शुरू हुई 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन ने शेयर की तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग करने पहुंचे हैं। पर्यटन नगरी जैसलमेर में इस फिल्म की शूटिंग आज यानी 6 जनवरी से शुरू हुई है। सुपरस्‍टार अक्षय कुमार यहां पूरी टीम के साथ कड़ाके की सर्दी में शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच कृति सेनन ने फिल्म के सेट से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कृति सेनन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री कृति सेनन ने फिल्म के सेट से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कृति के साथ फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी भी नजर आ रहे हैं। कृति सेनन ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "2021 के पहले फिल्म शूट का पहला दिन, उस प्रोडक्शन के साथ जिसने मुझे मेरी पहली फिल्म दी। हम कर रहे हैं बच्चन पांडे की शुरुआत!" कृति सेनन की इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कुछ तस्वीरों में कृति सेनन के साथ इस फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी भी नजर आ रहे हैं, वे काफी खुश हैं।

बता दें कि, अभिनेत्री कृति सेनन ने दो तस्वीरें शेयर की है पहली तस्वीरों में वो निर्देशन फरहाद सामजी के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने हाथ में 'बच्चन पांडे' का बोर्ड पकड़ रखा है। वहीं दूसरी तस्वीर में कृति सेनन 'बच्चन पांडे' की टीम के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर में कृति सेनन काफी खुश नजर आ रही हैं। तस्वीर में फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म 'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं, जबकि फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'बच्चन पांडे' फिल्म से अक्षय कुमार का लुक भी रिलीज हुआ था, जिसे उनके फैंस ने खूब पंसद किया था। पोस्टर में अक्षय कुमार सिर पर साफा बांधे हुए, बढ़ी हुई दाढ़ी और गले में कई सारी गोल्ड की चेन पहने हुए दिखाई दिए थे।

आपको बता दें कि, 'बच्चन पांडे' फिल्म गैंगस्टर ड्रामा बेस्ट कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल फाइनल नहीं है। 'बच्चन पांडे' की कहानी की बात करें, तो इसमें अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे, जिनका सपना एक एक्टर बनने का है तो वही कृति सेनन जर्नलिस्ट के रोले में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT