शुरू हुई 'Pushpa 2' की शूटिंग, सामने आई अल्लू अर्जुन की फोटो
शुरू हुई 'Pushpa 2' की शूटिंग, सामने आई अल्लू अर्जुन की फोटो Social Media
मूवीज़

शुरू हुई 'Pushpa 2' की शूटिंग, सेट से सामने आई अल्लू अर्जुन की फोटो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है, जिसके बाद फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) का इंतजार कर रहें हैं। फैंस का ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' की सीक्वल 'पुष्पा द रूल' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है। फिल्म के सेट से अल्लू अर्जुन की फोटो सामने आई है।

सामने आई अल्लू अर्जुन की फोटो:

बता दें कि, फिल्म पुष्पा फ्रेंचाइजी की अगला भाग 'पुष्पा: द रूल' फ्लोर पर जा चुका है। हाल ही सेट पर फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक (Miroslaw Kuba Brozek) के साथ लीडिंग स्टार अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर लीक हुई है। इसमें ब्रोजेक जहां अभिनेता को कुछ समझा रहे हैं, वहीं अभिनेता उनकी बात बड़े चाव से सुनते नजर आ रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग को लेकर बीते कई महीनों से अटकलें जारी रही हैं। फिल्म 'पुष्पा द रूल' के लिए अल्लू अर्जुन का लुक शूट निर्देशक सुकुमार ने किया था और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। इन सारे लुक शूट में से अल्लू अर्जुन को फिल्म के लिए अपना फाइनल लुक मिल चुका है और उन्होंने फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्ला कूबा ब्रोजेक के साथ फिल्म पर काम शुरू कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, 'पुष्पा- द राइज़' साल 2019 में रिलीज हुई थी, साउथ में तो ज़ाहिर तौर पर फिल्म से बड़ी उम्मीदें थीं। मगर अल्लू अर्जुन स्टारर ये फिल्म पैन-इंडिया लेवल पर पसंद की गई। दुनियाभर से इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की। इसलिए मेकर्स पार्ट 2 को और बड़े स्केल पर ले जाना चाहते हैं। दूसरी किस्त का बजट 350 से 400 करोड़ रुपए के बीच रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT