कोरोना के कारण सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग रद्द
कोरोना के कारण सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग रद्द Social Media
मूवीज़

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग रद्द

Sudha Choubey

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आने वाली है। दोनों इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। जल्द ही ये दोनों 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए दिल्ली आने वाले थे, लेकिन देशभर में फैल रहे ओमिक्रॉन वैरिएंट (Omicron Variant) और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने शूटिंग शेड्यूल को स्थगित कर दिया है।

'टाइगर 3' की शूटिंग शेड्यूल रद्द:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' के शूटिंग शेड्यूल को फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है। ये शूटिंग दिल्ली में होनी थी, लेकिन ओमिक्रॉन और कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए वाईआरएफ (YRF) ने टाइगर 3 की शूटिंग टालने का ऐलान किया है।

एक ट्रेड सोर्स इंफॉर्मर ने बताया, "बड़े आउटडोर शेड्यूल का प्लान करने के लिए यह सही समय नहीं है। ओमिक्रॉन का खतरा लगातार बढ़ रहा है और इसके मद्देनजर समझदारी इसी में है कि, निर्माता इस संवेदनशील समय में सतर्क रहें। नई दिल्ली सहित पूरे भारत में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी को देखते हुए 15-दिन का शेड्यूल, जो 12 जनवरी से शुरू होने वाला था, फिलहाल टाल दिया गया है। अब इस शेड्यूल को बाद में प्लान और एक्जीक्यूट किया जाएगा।"

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो 'टाइगर 3' में सलमान के अपोजिट हमेशा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अभिनेता इमरान हाशमी निगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख के कैमियो की बात भी कही जा रही है। कहा जा रहा है कि, टाइगर 3 को यशराज बैनर की 'पठान' की रिलीज के तीन-चार महीने बाद ही रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी दोनों ही फिल्मों की काफी शूटिंग बाकी है।

एक था टाइगर का तीसरा पार्ट:

बताते चलें, 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'एक था टाइगर' का यह तीसरा पार्ट होगा। इसके डायरेक्टर 'बैंड बाजा बारात' वाले मनीष शर्मा है। खबरों की मानें, तो इस बार फिल्म में दो 'टाइगर' नजर आने वाले हैं। जिसमें से एक हिंदुस्तान का होगा तो दूसरा पाकिस्तान का। यानी कि, फिल्म में इमरान हाशमी पाकिस्‍तान के एजेंट होंगे ठीक वैसे ही जैसे अब तक सलमान खान एजेंट के रूप में नजर आए हैं। दोनों एक्टर्स के अलावा कैटरीना कैफ पहले की ही तरह ISI एजेंट जोया के किरदार में दिखेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT