सीक्रेट्स ऑफ लव की शूटिंग हुई पूरी
सीक्रेट्स ऑफ लव की शूटिंग हुई पूरी Pankaj Pandey
मूवीज़

सीक्रेट्स ऑफ लव की शूटिंग हुई पूरी, ओशो के किरदार में रवि किशन

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। धर्म गुरु रजनीश (ओशो) के जीवन पर कई फ़िल्मकारों ने कई बार फिल्म बनाने की घोषणा की लेकिन अभी तक कोई भी फिल्म नहीं बन पाई। अब जल्द ही ओशो के जीवन पर बनी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। डायरेक्टर रितेश एस कुमार और प्रोड्यूसर वेलजी गाला की फिल्म सीक्रेट्स ऑफ़ लव में अभिनेता रवि किशन ओशो के किरदार में नजर आएंगे।

हाल ही में मुंबई के मड आईलैंड में फिल्म सीक्रेट्स ऑफ़ लव की शूटिंग का लास्ट शेड्यूल संपन्न हुआ। इस अवसर पर फिल्म के मुख्य कलाकार रवि किशन, विवेक मिश्रा, निर्देशक रितेश एस कुमार और निर्माता वेलजी गाला ने मीडिया को संबोधित किया।

यह फ़िल्म रजनीश (ओशो ) के जीवन की महत्वपूर्ण घटनाओं से प्रेरित हैं उनके बचपन से युवावस्था की प्रमुख घटनाओं को दिखाया गया है। भारत के साथ ही पूरी दुनिया में उनकी यात्राओं को फ़िल्म में दिखाया गया है। अपने संपूर्ण जीवनकाल में आचार्य रजनीश को एक विवादास्पद रहस्यदर्शी, गुरु और आध्यात्मिक शिक्षक के रूप में देखा गया। वे धार्मिक रूढ़िवादिता के बहुत कठोर आलोचक थे, जिसकी वजह से वह बहुत ही जल्दी विवादित हो गए और जीवन के अंतिम क्षण तक विवादित ही रहे। रजनीश से ओशो के सफ़र के साथ वैश्विक ओशो फ़ाउंडेशन तक, सरकार के साथ मतभेद और उनकी जीवनकाल में महत्वपूर्ण घटनाओं ने उन्हें वैश्विक धर्म गुरु बना दिया जिन्होंने प्यार और जीवन दर्शन को एक नए तरीक़े से परिभाषित किया।

इस अवसर पर मौजूद रवि किशन ने कहा," ओशो का किरदार निभाना बहुत बड़ी चुनौती है। ओशो की लोकप्रियता भारत के साथ पूरे विश्व में हैं। निर्माता वेलजी गाला और निर्देशक रितेश कुमार ने उनके जीवन की कई महत्वपूर्ण घटनाओं को फिल्म की स्क्रिप्ट में शामिल किया है। मुझे कई सारे वीडियो भी दिखाए गए और अन्य जानकारी भी साझा की गयी है।"

निर्माता वेलजी गाला ने कहा, " फिल्म सीक्रेट्स आफ लव में दर्शक विश्व के सबसे बड़े रहस्यमय गुरु रजनीश जी के जीवन की कई ऐसी घटनाओं को देखेंगे जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

प्रेमल क्रांति फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फिल्म सीक्रेस्ट ऑफ़ लव के निर्देशक रितेश एस कुमार हैं और निर्माता वेलजी गाला है। फिल्म की कहानी विशाल छड़वा ने लिखा है। फिल्म की शूटिंग गुजरात, मुंबई और राजस्थान के कई स्थानों पर की गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT