1 Year Of Chhichhore
1 Year Of Chhichhore Social Media
मूवीज़

सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' को पूरा हुआ एक साल, मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' को एक साल पूरा हो गया है।इसी दिन नितेश तिवारी की ये बेहतरीन फिल्म रिलीज हुई थी। यही सुशांत की बड़े पर्दे पर आखिरी फिल्म भी रही। एक्टर के निधन के बाद अब 'छिछोरे' की टीम ने उनकी याद में एक स्पेशल वीडियो रिलीज किया है। तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म निर्माण के दौरान की तस्वीरें हैं, साथ ही छह सितंबर 2019 को फिल्म रिलीज के बाद सेट पर प्रशंसकों से मुलाकात करते राजपूत की तस्वीरें हैं।

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो में 'छिछोरे' फिल्म की मेकिंग से लेकर प्रमोशन को दिखाया गया है। साथ ही सुशांत की कई तस्वीरें भी नजर आ रही हैं। श्रद्धा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "प्यार भरी याद में।"

नितेश तिवारी ने किया ट्वीट:

फिल्म 'छिछोरे' पिछले साल छह सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की दर्शकों के अलावा समीक्षकों ने भी जमकर तारीफ की थी। इसी वीडियो को 'छिछोरे' फिल्म के अभिनेता वरुण शर्मा और निर्देशक नितेश तिवारी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। नितेश तिवारी ने वीडियो को साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "आप हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगे! #WeMissYouSush # 1YearOfChichhore"

सोशल मीडिया पर 'छिछोरे' फिल्म से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें, तो इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, सहर्ष कुमार शुक्ला, नवीन पोलीशेट्टी और तुषार पांडे सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

कॉलेज लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली थी।'छिछोरे' सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इससे पहले उनकी 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सबसे बड़ी फिल्म थी, जिसने तकरीबन 133 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। 'छिछोरे' की बॉक्स ऑफिर पर बेहद धीमी शुरुआत हुई थी, लेकिन फिल्म ने अपने बेहतरीन कंटेंट की बदौलत जल्द ही रफ्तार पकड़ ली थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 150 करोड़ के पार था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT