श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'लव यू शंकर' का फर्स्ट लुक जारी
श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'लव यू शंकर' का फर्स्ट लुक जारी Social Media
मूवीज़

श्रेयस तलपड़े और तनिष्ठा मुखर्जी की फिल्म 'लव यू शंकर' का फर्स्ट लुक जारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता श्रेयस तलपड़े काफी समय से अपनी फिल्म 'लव यू शंकर' चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने बीते दिन गुरुवार को महाशिवरात्रि के खास मौके पर अपनी आगामी फिल्म 'लव यू शंकर' का पोस्टर शेयर किया।

श्रेयस तलपड़े ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर ले के, हम हैं हम आपके बम भोले। पवित्र शहर बनारस में फिल्माया गया। यहां #LuvYouShankar का पोस्टर पेश किया गया है, 8 साल का लड़का और भगवान शिव।" सामने आए इस पोस्टर में श्रेयस तलपड़े, गांधी और भगवान शिव के एक एनिमेटेड संस्करण की विशेषता है, जो कि बनारस के पवित्र शहर की पृष्ठभूमि में है।

फिल्म की कहानी:

फिल्म 8 साल के शिवांश के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिछले जीवन के बारे में विवरण खोजने के लिए अपने माता-पिता के साथ आध्यात्मिक यात्रा करता है। पुनर्जन्म सितारों पर आधारित फिल्म श्रेयस तलपड़े, तनिष्ठा मुखर्जी, बाल कलाकार मान गांधी, अभिमन्यु सिंह और संजय मिश्रा, अन्य अभिनेताओं में शामिल हैं। ये फिल्म 'माई फ्रेंड गणेशा' की प्रसिद्धि राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित है।

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म को लेकर कही यह बात:

फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा, "यह फिल्म वास्तव में मेरे लिए खास है और पुनर्जन्म पर आधारित है। यह कहानी लंदन से बनारस आने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है और यहीं से मेरी कहानी शुरू होती है। इसमें बहुत सारा ड्रामा, हास्य और बहुत कुछ है। अभिनेता ने कहा, "लोग हमेशा इस प्रकार के विषयों से जुड़े रहे हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि पोस्टर को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और हम प्रार्थना करते हैं कि, महादेव हमारी फिल्म को आशीर्वाद दें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT