सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी Social Media
मूवीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही फिल्म 'योद्धा' (Yodha) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी। इसके साथ ही फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी शेयर किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर कर दी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीर:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग शुरू कर ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा सामने आई इस तस्वीर में आर्मी ग्रीन जैकेट में मैचिंग बैक पैक कर फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार दिख रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, "योद्धा की शूटिंग शुरू।" जबकि तीसरी तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शंस का एक कार्ड नजर आ रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीर

अगले साल रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में ही फिल्म 'योद्धा' का पहला पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट फैंस के साथ शेयर की थी। बता दें, सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में बतौर लीडिंग लेडी दिशा पाटनी नजर आ सकती हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ, अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT