फिल्म 'शेरशाह' बनी IMDB पर नंबर-1 फिल्‍म
फिल्म 'शेरशाह' बनी IMDB पर नंबर-1 फिल्‍म Social Media
मूवीज़

फिल्म 'शेरशाह' बनी IMDB पर नंबर-1 फिल्‍म, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जाहिर की खुशी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और सुपरहिट साबित हुई है। विष्‍णुवर्धन के डायरेक्‍शन में बनी कैप्‍टन विक्रम बत्रा की यह बायोपिक हर तरफ धमाल मचा रही है। इसी के साथ फिल्म 'शेरशाह' IMDB पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है।

IMDB पर 'शेरशाह' को मिली सबसे ज्यादा रेटिंग:

फिल्‍म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते ही हुए हैं कि, यह IMDB पर नंबर-1 हिंदी फिल्‍म बन गई है। इस‍ फिल्‍म को 8.9 की रेटिंग मिली है। इसकी जानकारी खुद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी है। करगिल वॉर पर बनी इस फिल्‍म में सिद्धार्थ जहां कैप्‍टन‍ विक्रम बत्रा के किरदार में हैं, वहीं कियारा इसमें कैप्‍टन की गर्लफ्रेंड डिम्‍पल चीमा के रोल में नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की है।सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसके लिए अपने दर्शकों को शुक्रिया कहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अपने पोस्ट में लिखा है, "खुद को दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं। सच में, सभी लोगों का इसे मुमकिन बनाने के लिए शुक्रिया। यह आप सभी के लिए है, जिन्‍होंने 'शेरशाह' को अपना प्‍यार और समर्थन दिया और इसे मेरे लिए सबसे यादगार बना दिया।" सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में IMDB का स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

बता दें कि, फिल्म 'शेरशाह' की कहानी और एक्टर्स की परफॉरमेंस के साथ-साथ फिल्म की म्यूजिक अल्बम भी दर्शकों की फेवरेट बन गई है। इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हो चुके हैं। ये फिल्म इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। वैसे बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों को IMDB पर बढ़िया रेटिंग मिल चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT