Sidharth and Rashmika Mission Majnu Shoot Wraps Up
Sidharth and Rashmika Mission Majnu Shoot Wraps Up Social Media
मूवीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'मिशन मजनू' की शूटिंग हुई पूरी

Author : Pankaj Pandey

'शेरशाह' (Shershaah) की असीम सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​ने आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया की आगामी जासूसी थ्रिलर 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की शूटिंग पूरी की। फिल्म की टीम ने कई केक कटिंग कर रैप-अप सेलिब्रेशन को बहुत ही धूमधाम से मनाया।

1970 के दशक में सेट की गई इस फिल्म के प्रति नेटिज़न्स की जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में  ​​​​एक रॉ एजेंट (पहली बार) की भूमिका निभाएंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करते हैं।

Sidharth and Rashmika Mission Majnu Shoot Wraps Up

अमर बुटाला ने कही यह बात:

निर्माता अमर बुटाला कहते हैं, "इस चुनौतीपूर्ण समय में शूटिंग करने के बावजूद, हमें बेहद खुशी है कि हमने सिद्धार्थ के हिस्से की शूटिंग अपने निर्धारित समय में पूरी की है। सिड के साथ काम करके बेहद खुशी हुई है और उन्होंने इस फिल्म को अपने तरीके से बेहद खास बना दिया है।"

Sidharth and Rashmika Mission Majnu Shoot Wraps Up

रॉनी स्क्रूवाला (RSVP), अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू को, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा ने लिखा है। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्में में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे।

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में हैं, जो मिशन का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म की दो खास बातें यह हैं कि, इस फिल्म से दक्षिण की सुपरस्टार और गूगल द्वारा 'नेशनल क्रश' घोषित हो चुकीं एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं। वहीं पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची भी इस फिल्म से निर्देशन के तौर पर डेब्यू करने जा रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT