Indian Police Force Teaser
Indian Police Force Teaser Social Media
मूवीज़

Indian Police Force के साथ डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं सिद्धार्थ-रोहित, देखें Video

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कॉप यूनिवर्स की कई सुपरहिट फिल्मों के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द ही अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज के जरिए से धमाल मचाने वाले हैं। इस वेब सीरीज में 'शेरशाह' के जरिए धमाल मचाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी वेब सीरीज की घोषणा कर दी है, जिसका नाम 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) है।

'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर रिलीज:

रोहित शेट्टी ने अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर रिलीज कर दिया है। उन्होंने 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "इंडियन पुलिस फोर्स....हमारा कॉप यूनिवर्स डिजिटल हो रहा है और जब हम डिजिटल हो रहे हैं तो इसे बड़ा होना ही चाहिए। मुझे अमेजन प्राइम वीडियो पर भारत की सबसे बड़ी एक्शन सीरीज लाने पर गर्व है।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, "जब रोहित शेट्टी सर एक्शन कहते हैं, तो आप जानते हैं कि, उनका शाब्दिक अर्थ है! सुपर स्टोक्ड खुद एक्शन किंग के साथ कॉप यूनिवर्स में प्रवेश करने के लिए! रोहित शेट्टी पिक्चर, प्राइम वीडियो, अब फिल्मांकन कर रहा है।"

क्या दिखाया है टीजर में:

सामने आए इस टीजर में रोहित शेट्टी की टीम को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो शो को एक साथ रखते हुए दिखाया गया है। मेकर्स ने इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होने की झलक एक वीडियो के माध्यम से शेयर की है। वीडियो में रोहित खुद सेट पर कार और बंदूकों का परीक्षण करते हुए देखा गया। क्लिप के आखिरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री दिखाई दे रही है।

पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा:

फिल्म 'शेरशाह' में आर्मी ऑफिसर का रोल निभाने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अब रोहित शेट्टी की फिल्म से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी कबीर मलिक की भूमिका में नजर आएंगे। सामने आए इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दमदार एंट्री दिखाई गई है।

बता दें कि, वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से लोगों को काफी उम्मीद है। इस वेब सीरीज में जितने भी बड़े एक्शन सीन होने वाले हैं, उन्हें रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, इस वेब सीरीज के निर्देशक सुशांत प्रकाश हैं। इससे पहले भी रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स के जरिए लोगों का मनोरंजन कर चुके हैं। रोहित ने अपने कॉप यूनिवर्स की शुरुआत अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' से की थी, जिसके बाद यह सफर अभी तक जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT