फिल्म सिया का ट्रेलर हुआ लॉन्च
फिल्म सिया का ट्रेलर हुआ लॉन्च Social Media
मूवीज़

Siya Trailer Launch : फिल्म सिया का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। कल मुंबई में दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म सिया का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर फिल्म के हीरो विनीत कुमार सिंह और हीरोइन पूजा पाण्डेय के अलावा फिल्म के डायरेक्टर मनीष मुंद्रा भी मौजूद थे।

फिल्म के निर्माता मनीष मुंद्रा इस फिल्म के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सिया यह एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। इस सिनेमाई अनुभव को जीवंत करते हुए, बैनर ने इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री पूजा पांडेय को सिया और रंगबाज़ के विनीत कुमार सिंह को मुख्य भूमिका के लिए चुना है।

मनीष मुंद्रा कहते हैं, "सिया रेजिलेंस और धैर्य की कहानी है। यह महिलाओं के खिलाफ अपराधों के पीछे पाखंड से भी संबंधित है। जहां दुनिया भर में ये अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे समय में यह एक ऐसी महत्वपूर्ण कहानी है। मुझे उम्मीद है कि सिया इस विषय पर महत्वपूर्ण बातचीत और संवाद को बढ़ावा देगी और दर्शक फिल्म की प्रासंगिकता को समझेंगे और इसका समर्थन करेंगे।”

पूजा पांडेय कहती हैं," यह एक लाइफटाइम वाली भूमिका है। एक कलाकार के तौर पर इसने मेरे हर पहलू को चुनौती दी है। पीड़ितों ने बहुत कुछ सहा है और मुझे यह सुनिश्चित करना था कि चरित्र इमोशंस के रोलरकोस्टर को रिफ्लेक्ट करता है जो एक महिला के दिमाग से गुजरता है। जब उसके साथ भयावह होता है। मुझे उम्मीद है कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है और दर्शक निश्चित रूप से खुद को कनेक्ट कर पाएंगे।”

फिल्म के हीरो विनीत कुमार सिंह कहते हैं," मैं हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण भूमिका पसंद करता हूं और सिया उनमें से एक है। मनीष मुंद्रा के साथ काम करने का अनुभव हमेशा से ही शानदार रहा है, क्योंकि मैंने उनके साथ इससे पहले भी तीन फिल्में की हैं, परंतु बतौर निर्देशक यह हमारी पहली फिल्म है और उनके डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का हिस्सा बन मुझे बेहद खुशी हो रही है।

बता दें कि फिल्म सिया 16 सितम्बर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT