बालाकोट का ट्रेलर सोहैल खान ने किया लॉन्च
बालाकोट का ट्रेलर सोहैल खान ने किया लॉन्च Raj Express
मूवीज़

अश्मित पटेल स्टारर सेक्टर बालाकोट का ट्रेलर सोहैल खान ने किया लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। कल मुंबई में बालाकोट हमले से प्रेरित फिल्म "सेक्टर बालाकोट" के ट्रेलर और सॉन्ग "वंदे मातरम" को एक्टर टर्न्ड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सोहैल खान ने मीडिया के बीच लॉन्च किया। फिल्म में अश्मित पटेल के अलावा फेमिना मिस इंडिया जिनल पंड्या, विपुल गुप्ता (स्पेशल 26 फेम) जितेंद्र त्रेहान और पुनीत इस्सर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

इवेंट में मौजूद सोहैल खान ने कहा," मैंने फिल्म सेक्टर बालाकोट का ट्रेलर और सॉन्ग देखा, मुझे एक अच्छी कोशिश लगी। सभी एक्टर और टेक्नीशियन ने मुझे लगता है कि इसमें 200 प्रतिशत दिया है। फिल्म का सब्जेक्ट अच्छा है। मेरे यहां आने की वजह अश्मित पटेल हैं, जो वर्षो से मेरे दोस्त हैं। अश्मित कहते हैं कि हमारी फैमिली दोस्तों की दोस्त है, मगर दरअसल अश्मित खुद यारों के यार हैं। आज ओटीटी के आने की वजह से दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना बहुत मुश्किल भरा काम है। ऐसे में मैं इस फिल्म के निर्देशक हितेश क्रिस्टी को बधाई देता हूं कि वह सेक्टर बालाकोट जैसी फिल्म थिएटर में रिलीज कर रहे हैं। मैं अश्मित, डायरेक्टर और पूरी टीम को ऑल द बेस्ट कहूंगा।"

अश्मित पटेल ने कहा, "मैं सोहैल खान का दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ। वह दोस्ती की मिसाल हैं, यारों के यार हैं। सोहैल को दोस्ती निभानी आती है, वह अपनी महत्वपूर्ण मीटिंग छोड़कर टाउन से यहां मेरे लिए आए, मैं उन्हें अपना बड़ा भाई कहता हूं और मुझे इस बात पर गर्व है। सोहैल खान की उपस्थिति हमारे लिए दुआओं से कम नहीं है।"

बता दें कि फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश क्रिस्टी ने हितेश क्रिस्टी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया है। फिल्म के गाने शारिब- तोशी ने संगीतबद्ध किए और गाए हैं और फिल्म 17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT