फिल्म 'डबल एक्सएल' मोशन पोस्टर
फिल्म 'डबल एक्सएल' मोशन पोस्टर Social Media
मूवीज़

सोनाक्षी सिन्हा ने जारी की फिल्म 'डबल एक्सएल' की नई रिलीज डेट और मोशन पोस्टर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें दोनों की झलक देखने की मिली। अब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म के नई रिलीज डेट और मोशन पोस्टर जारी किया है। जिसको देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

'डबल एक्सएल' का मोशन पोस्टर किया गया रिलीज:

बता दें कि, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'डबल एक्सएल' की नई रिलीज डेट और मोशन पोस्टर शेयर किया है। सामने आए इस मोशन पोस्टर में सोनाक्षी वाइट कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर का लॉन्ग श्रग भी पहना हुआ है। वह एक टेबल पर बैठी हुई है और उनके हाथ में इंची टेप है। वहीं सोनाक्षी के आस पास कुछ कपड़े टंगे नजर आ रहे हैं। मोशन पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे सोनाक्षी इस फिल्म में फीमेल बूटिक चलाने वाली के किरदार में नजर आने वाली हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मिलिए सायरा खन्ना से…उनका कहना है कि वो फैशन डिजाइनर नहीं हो सकतीं, वो कहते हैं ना कि वो अपने कपड़ों के लिए बहुत बड़ी है…लेकिन सोचो क्या! उसके सपने बड़े हैं और वो उन्हें हासिल करने के लिए तैयार है..#DoubleXL 4 नवंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी महिलाओं के शरीर और वजन पर होने वाली टिप्पणियां से निपटने पर आधारित है। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल, अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT