सोनू सूद ने की अपनी नई फिल्म 'फतेह' की घोषणा, दमदार पोस्टर हुआ रिलीज
सोनू सूद ने की अपनी नई फिल्म 'फतेह' की घोषणा, दमदार पोस्टर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

सोनू सूद ने की अपनी नई फिल्म 'फतेह' की घोषणा, दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सोनू सूद की फिल्म 'फतेह' (Fateh) की घोषणा की गई है। सोनू सूद ने अपनी इस फिल्म की घोषणा खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने फिल्म की घोषणा के साथ इसका नया पोस्टर भी शेयर किया है। फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी आने वाली फिल्म 'फतेह' की घोषणा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हेयर यू गो! हम अपने अगले मिशन #फतेह की घोषणा करते हुए और अधिक कार्रवाई के साथ 2022 का स्वागत कर रहे हैं।"

अगले साल रिलीज होगी फिल्म:

फिल्म के पोस्टर की बात करें, तो सामने आए इस पोस्टर में सोनू सूद एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उन्होंने ब्लैक कलर का हुडी पहना हुआ है। इसके साथ ही पोस्टर में लिखा हुआ है कि, भारत के छुपे शत्रुओं के खिलाफ आदमियों का युद्ध। पोस्टर रिलीज होने के बाद शुभकामनाओं का सिलसिला शुरू हो चुका है।

ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, अभिनंदन गुप्ता द्वारा निर्देशित, सोनू सूद अभिनीत- यह फिल्म 2022 की शुरुआत में सिनेमा घरों में आ जाएगी।

बता दें कि, पिछले साल से अभिनेता सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद करने और कठिन परिस्थितियों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए चर्चा में हैं। कोविड के समय में उन्हें प्रवासियों का 'मसीहा' कहा गया। हर तरफ से उनकी सराहना की गई। अब बड़े पर्दे पर हीरो बनने की बारी है। सोनू सूद के प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT