Sooryavanshi Box Office Collection Day 3
Sooryavanshi Box Office Collection Day 3 Syed Dabeer Hussain - RE
मूवीज़

बॉक्स ऑफिस पर 'सूर्यवंशी' का जलवा बरकरार, फिल्म ने तीसरे दिन भी की बंपर कमाई

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज हुई है। रिलीज के साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए आज सोमवार को चार दिन हो गए हैं। फिल्म ने रिलीज के दो दिन में ही 50 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने तीसरे दिन भी कमाई की रफ्तार जारी रखी है।

फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़:

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' ने तीसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। सूर्यवंशी ने पहले दो दिन के कलेक्शन को पार करते हुए तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ 'सूर्यवंशी' ने महज तीन दिन में 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर टोटल 77. 08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। सूर्यवंशी ने पहले दिन 26.29 करोड़ की शानदार कमाई की थी। दूसरे दिन यह आंकड़ा 23.85 करोड़ रहा।

बता दें कि, फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का असली इम्तिहान अब सोमवार को होना है। फिल्म की सोमवार की एडवांस बुकिंग अच्छी चल रही है और ट्रेड पंडितों के हिसाब से फिल्म सोमवार को रविवार के मुकाबले 50 फीसदी कमाई करने में कामयाब रहेगी। अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' को देशभर में 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं दुनियाभर में यह फिल्म 5200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के साथ हरियाणा और पंजाब जैसे राज्यों में अभी थिएटरों पर लगी हुई कुछ पाबंदियों की वजह से फिल्म का कलेक्शन कम रह गया है।

बड़े कलाकारों से सजी है फिल्म:

वहीं अगर फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें, तो इस फिल्म में कई बड़े कलाकार हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ जैसे जाने-माने कलाकारों के नाम शामिल हैं। ये फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है और इससे पहले रोहित ने सिंघम और सिंबा के जरिए लोगों को एंटरटेन किया था। फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT