चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म Social Media
मूवीज़

चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी के चाहने वालों के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आई है। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आचार्य' की रिलीज डेट का इंतजार खत्म हो गया है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन अभिनेता चिरंजीवी ने अपनी फिल्म 'आचार्य' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। साथ ही फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है। ये फिल्म 13 मई को दुनिया भर के सिनेमाहालों में रिलीज होगी। इस फिल्म में चिरंजीवी और राम चरण पहली बार एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे।

रिलीज हुआ 'आचार्य' का टीजर:

चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म 'आचार्य' के टीजर में चिरंजीवी बेहद दमदार रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के टीजर में उनके जबरदस्त ऐक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। फिल्म में चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी अहम रोल में हैं। फिल्म में चिरंजीवी के ऑपोजिट काजल अग्रवाल नजर आने वाली हैं।

बता दें कि, चिरंजीवी, राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनीत 'आचार्य' के निर्देशक कोरताला शिव हैं। राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म में संगीत दिया है मणि शर्मा ने। चिरंजीवी के ट्विट के अनुसार, ’आचार्य’ दुनियाभर में 13 मई को रिलीज की जाएगी।

आपको बता दें कि, चिरंजीवी के बेटे, राम चरण को अपने अभिनय की शुरुआत किए 13 साल हो चुके हैं। आज, वे एक बोनाफाइड सुपरस्टार हैं, जिन्हें सिनेमाघरों में भारी भीड़ के लिए जाना जाता है, लेकिन अभी तक उनका एक सपना अधूरा है। अब, राम जल्द ही अपनी अगली मेगा बजट फिल्म 'आचार्य' में अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सपना देख रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT