साउथ एक्टर धनुष की हॉलीवुड में एंट्री, रयान-क्रिस इवांस संग करेंगे काम
साउथ एक्टर धनुष की हॉलीवुड में एंट्री, रयान-क्रिस इवांस संग करेंगे काम Social Media
मूवीज़

साउथ एक्टर धनुष की हॉलीवुड में एंट्री, रयान-क्रिस इवांस संग करेंगे काम

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता धनुष अपने अलग अंदाज के लिए जाने-जाते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग के दम पर जगह बनाई है। धनुष ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी अच्छी खासी धाक जमा ली है। अब धनुष अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रहे हैं। धनुष जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म 'द ग्रे मैन' में नजर आएंगे। 'द ग्रे मैन' में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे दिग्गज हॉलीवुड एक्टर भी नजर आएंगे। 'नेटफ्लिक्स' की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास 'द ग्रे मैन' पर आधारित होगी।

नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर इस फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान किया है। धनुष संग इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर्स Jessica Henwick, Wagner Moura और Julia Butters भी नजर आएंगी। इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही धनुष के फैन्स बेहद खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर स्टार को ढेरों बधाईयां मिल रही हैं।

धनुष ने जाहिर की खुशी:

अभिनेता धनुष ने ट्विटर पर इस फ़िल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक नोट शेयर किया, "ख़ुश हूं कि, मैं नेटफ्लिक्स की फ़िल्म द ग्रे मैन की टीम को ज्वाइन कर रहा हूं, जिसमें रायन गोसलिंग और क्रिस इवांस भी हैं। फ़िल्म का निर्देशन एवेंजर्स और कैप्टन अमेरिका- विंटर सोल्जर फेम रूसो ब्रदर्स कर रहे हैं। इस एक्शन पैक्ड फिल्म को लेकर बहुत उम्मीदें हैं। दुनियाभर में मेरे फैंस और चाहने वालों का बहुत शुक्रिया।"

इतने करोड़ के बजट में बनेगी 'द ग्रे मैन':

बता दें कि, यह नई फ्रैंचाइजी फिल्म, लेखक Mark Greaney की लिखी किताब पर आधारित है। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्पाई थ्रिलर फिल्म 'द ग्रे मैन' करीब 1500 करोड़ (200 मिलियन यूएस डॉलर) के बड़े बजट में बन रही है। यह फिल्म 2009 में आई मार्क ग्रेने की नॉवेल 'द ग्रे मैन' पर बेस्ड है। यह फिल्म एक किलर और पूर्व CIA ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमती है।

आपको बता दें कि, 'द ग्रे मैन' धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म होगी। इससे पहले धनुष 2018 में रिलीज हुई क्रिटिकली अकलेम्ड फिल्म 'द एक्स्ट्रा ऑडिनरी जर्नी ऑफ फकीर' में लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के अलावा धनुष आनंद एल राय की हिंदी फिल्म 'अतरंगी रे' की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT