रजनीकांत की फिल्म Annaatthe का नया पोस्टर हुआ रिलीज
रजनीकांत की फिल्म Annaatthe का नया पोस्टर हुआ रिलीज Social Media
मूवीज़

रजनीकांत की फिल्म Annaatthe का नया पोस्टर हुआ रिलीज, स्टाइलिश लुक में दिखे एक्टर

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में से 'अन्नात्थे' (Annaatthe) है। रजनीकांत काफी समय से अपनी फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) को लेकर चर्चा में हैं। आज गणेश चतुर्थी 2021 के अवसर पर 'अन्नात्थे' के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। निर्माताओं ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी लॉन्च करने की योजना बनाई है। फैन इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं।

इस लुक में दिखे रजनीकांत:

सामने आए पोस्टर की बात करे, तो पोस्टर रजनीकांत पारंपरिक कपड़े पहने नजर आ रहें हैं। पोस्टर में रजनीकांत के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल दिख रही है। सन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रजनीकांत का स्टाइलिश लुक फैंस के बीच छा गया है। फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

रजनीकांत के इस फिल्म के निर्देशक कोरतल्ला शिवा है। इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट लीड एक्ट्रेस नयनतारा और कीर्ति सुरेश नजर आने वाली हैं। फिल्म में इनके अलावा मीना, खुशबू, जैकी श्रॉफ, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सूरी और सतीश सहित कई कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म को सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म का संगीत डी इमान ने दिया है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चेन्नई और हैदराबाद में की गई है। ये एक रूरल ड्रामा फिल्म है।

कब रिलीज होगी फिल्म:

हाल ही में कुछ दिनों पहले रजनीकांत की फिल्म 'अन्नात्थे' की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। ये फिल्म दिवाली के मौके पर 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। 'अन्नात्थे' पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस और सुपरस्टार के स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण इस प्रोजेक्ट में कई बार देरी हुई। बता दें, रजनीकांत को आखिरी बार तमिल फिल्म 'दरबार' में देखा गया था। हाल ही में उनकी उम्र और स्वास्थ्य के कारण फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग कई बार स्थगित किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT