सूर्या की फिल्म 'जय भीम' ने ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर बनाई जगह
सूर्या की फिल्म 'जय भीम' ने ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर बनाई जगह Social Media
मूवीज़

सूर्या की फिल्म 'जय भीम' ने ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर बनाई जगह

Author : Sudha Choubey

साउथ अभिनेता सूर्या (Suriya) की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) हाल ही में कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की तरफ से भी काफी अच्छे रिव्यू मिले थे। फिल्म में अभिनेता सूर्या की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब इस फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर अपलोड 'जय भीम':

सूर्या की फिल्म 'जय भीम' ने ऑस्कर के यूट्यूब चैनल में अपनी जगह बना ली है। ये खबर सुनने के बाद फैंस खुशी के मारे झूम उठे हैं। ये फिल्म ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर अपलोड होने वाली पहली तमिल फिल्म बन चुकी है। देश के लिए यह प्राउड मोमेंट है। भले ही आपने फिल्म न देखी हो, लेकिन ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए सीन्स आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे। इस फिल्म का एक दृश्य ऑस्कर्स के आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर फीचर किया गया है।

वहीं, 'जय भीम' ने पिछले साल नवंबर 2021 में आधिकारिक तौर पर 'सर्वश्रेष्ठ गैर-अंग्रेजी भाषा फिल्म' की श्रेणी के तहत नामांकन के रूप में गोल्डन ग्लोब्स 2022 में नॉमिनेट किया था। फिल्म का डायरेक्शन टीजे ज्ञानवेल ने किया है और इसमें सूर्या के अलावा रजिशा विजयन और प्रकाश राज ने मुख्य किरदार निभाया है। इसके साथ ही फिल्म ने 9.6 की IMDb रेटिंग के साथ इस कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

वकील के किरदार में हैं सूर्या:

बता दें कि, फिल्म में सूर्या ने वकील का किरदार निभाया है, जबकि उनके साथ प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन और लिजो मोल जोस भी हैं। फिल्म को टीजे ज्ञानवेल ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म 'जय भीम' को प्रोड्यूस भी सूर्या की प्रोडक्शन कंपनी 2डी एंटरटेनमेंट ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT