अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' में हुई साउथ के इन दो कलाकारों की एंट्री
अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' में हुई साउथ के इन दो कलाकारों की एंट्री Social Media
मूवीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतू' में हुई साउथ के इन दो कलाकारों की एंट्री

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्म में से एक फिल्म 'राम सेतू' भी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। फिल्म 'राम सेतू' में साउथ सिनेमा के दो बड़े कलाकारों के भी हिस्सा बनने की खबर है।

पिंकविला की एक खबर की मानें, तो इस फिल्म में सत्यदेव और नस्सर की एंट्री हो गई है। नस्सर ने अक्षय कुमार के साथ इसके पहले फिल्म राउडी राठौर में काम किया था और विलेन के किरदार में नजर आए थे। पता चला है कि स्टारकास्ट इनकी एंट्री के बाद काफी शानदार हो गई है और सभी मिलकर फिल्म में काफी बड़ा धमाका करने वाले हैं। राम सेतु से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक कुछ समय पहले सामने आया था।

खबरों के अनुसार, सत्यदेव और नस्सर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। दोनों अक्षय कुमार के साथ जल्द ही शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालांकि उनके किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग अगले महीने जून से फिर शुरू हो सकती है। फिल्म की शूटिंग 4 जून से लेकर 20 जून के बीच में शुरू हो सकती है। इसके लिए मेकर्स ने खास प्लान कर रखा है।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन टीम की प्लानिंग पूरी है वो लगातार फिल्म के VFX पर काम कर रहें हैं। बताया जा रहा है कि, VFX टीम ने फिल्मसिटी में गुफाओं का सेट बनाया गया है, जिसके जरिए अक्षय 'राम सेतु' की लोकेशन तक पहुंचते दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। यह भारी VFX वाली फिल्म होगी। इसमें ढेर सारे अंडरवॉटर सीक्वेंस को फिल्माए जाने का प्लान किया गया है। फिल्म का फैंस काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अभिनेता अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार 'राम सेतु', 'पृथ्वीराज', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'रक्षा बंधन' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT