रश्मिका मंदाना ने साइन की एक और फिल्म, अमिताभ बच्चन संग आएंगी नजर
रश्मिका मंदाना ने साइन की एक और फिल्म, अमिताभ बच्चन संग आएंगी नजर Social Media
मूवीज़

रश्मिका मंदाना ने साइन की एक और फिल्म, अमिताभ बच्चन संग आएंगी नजर

Author : Sudha Choubey

साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हाल ही में खबर आई थी कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची करेंगे और अगले साल फरवरी से इसकी शूटिंग शुरू होगी। इसी बीच खबर आ रही है कि, रश्मिका ने अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका सदी के महानायक के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

बता दें कि, रश्मिका के हाथ एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट लग गया है। वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। रश्‍मिका बिग बी के साथ विकास बहल की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसे विकास बहल निर्देशित करने वाले हैं।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग:

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका लीड रोल में नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, फिल्म में नीना गुप्ता भी दिखेंगी। यह फिल्म एक पिता और बेटी पर आधारित होगी। फिल्म का टाइटल शुरूआत में 'डेडली' रखा गया है। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा। फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 में शुरू होगी। फिल्म 'डेडली' की कहानी पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।

रश्मिका मंदाना ने 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। रश्मिका ने कन्नड़ा के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। अपने अभिनय के लिए साल 2017 में रश्मिका को साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में बेस्ट डेब्यू फीमेल का पुरस्कार मिला था। वहीं 2019 में उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ से सम्मानित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT