साउथ टीवी एक्ट्रेस रमोला की फिल्म रिची का सॉन्ग हुआ लॉन्च
साउथ टीवी एक्ट्रेस रमोला की फिल्म रिची का सॉन्ग हुआ लॉन्च Raj Express
मूवीज़

साउथ टीवी एक्ट्रेस रमोला की फिल्म रिची का सॉन्ग हुआ लॉन्च

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। कन्नड़ फिल्में केजीएफ और कंतारा की अपार सफलता के बाद अब वहां के मेकर्स अपनी फिल्मों को हिंदी में डब करके अपनी रीच बढ़ाना चाहते हैं। अब इसी कड़ी फिल्म रिची का नाम जुड़ गया है जो कि अगले महीने हिंदी में डब होकर रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का एक हिंदी सॉन्ग अतरंगी मुंबई में लॉन्च किया। सिंगर पलक मुच्छल ने इस गीत को गाया है और इसके शब्द गीतकार विमल कश्यप ने लिखे हैं। इस मौके पर फिल्म के हीरो रिची, हीरोइन रमोला, सह निर्माता वेंकटाचलया और क्रिएटिव डायरेक्टर काली गौड़ा मौजूद थे।

अतरंगी सॉन्ग का संगीत अगस्त्य संतोष ने दिया है। गाने को मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी धनंजय और राम किरण ने कोरियोग्राफ किया है। रिची ने न केवल इस फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि फिल्म में बेहतरीन अभिनय भी किया है। कन्नड़ की मशहूर टीवी स्टार रमोला इस फिल्म की हीरोइन हैं। फिल्म रिची का फर्स्ट सॉन्ग चन्ना वे भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है जिसे जावेद अली ने अपनी आवाज दी है।

सॉन्ग लॉन्च इवेंट में मौजूद एक्ट्रेस रमोला ने कहा कि अगर उन्हें किसी अच्छी हिंदी फिल्म का ऑफर मिलेगा तो वो जरूर उस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। रमोला को बॉलीवुड में आलिया भट्ट बहुत पसंद हैं और आलिया की फिल्म गंगुबाई उन्हें काफी पसंद आई थी।

फिल्म रिची एक रोमांटिक, सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें डिफरेंट डैनी द्वारा कुछ असाधारण रोमांचकारी एक्शन दृश्य डिजाइन किए गए हैं। इस फिल्म के निर्माता रिची और सह निर्माता टी वेंकटचैया और राकेश राव हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT