'स्पाइडर मैन- नो वे होम' ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में की इतनी कमाई
'स्पाइडर मैन- नो वे होम' ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में की इतनी कमाई Social Media
मूवीज़

'स्पाइडर मैन- नो वे होम' ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में की इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

Author : Sudha Choubey

मार्वल स्टूडियो की फेमस सीरीज स्पाइडर मैन का तीसरा पार्ट 'स्पाइडर मैन: नो वे होम' (Spider-Man- No Way Home) हाल ही में सिनमेघरों में रिलीज हुई। फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहें हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। शुक्रवार को करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाती जा रही है। टॉम हॉलैंड की हॉलीवुड फिल्म ने अपने पहले दिन में 32.67 करोड़ रुपये कमाए। दमदार शुरुआत के साथ इस फिल्म ने तीसरे दिन भी अच्छा कलेक्शन किया है। कोरोना काल में किसी फिल्म को लेकर इतनी दीवानगी से सभी हैरान रह गए हैं।

फिल्म ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़:

बता दें कि, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने पहले दिन 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की दमदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन का कलेक्शन 20.37 करोड़ था। वहीं देखना अब ये होगा कि, वीकेंड पर इस फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि, फिल्म ने शनिवार को 28 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी कि टोटल इस फिल्म ने 81.04 की कमाई कर ली है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि, रविवार तक 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म के एडवांस बुकिंग ने

फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' ने सिर्फ एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई कर ली थी। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही करीब 18 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म को लेकर मारामारी ऐसी है कि, रिलीज के एक दिन पहले यानी गुरुवार को फिल्म के सारे टिकट करीब-करीब बिक चुके थे और शनिवार और रविवार के शो भी हाउसफुल चल रहे हैं।

आपको बता दें कि, 'स्पाइडर-मैन होमकमिंग' जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने पहले हफ्ते 117 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। वहीं साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'स्पाइडर मैन फॉर फ्रॉम होम' ने 92 मिलियन डॉलर का बिजनेस बनाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT