तापसी पन्नू की Shabaash Mithu के डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म
तापसी पन्नू की Shabaash Mithu के डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म Social Media
मूवीज़

तापसी पन्नू की Shabaash Mithu के डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म, जारी किया बयान

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म 'शाबाश मिठू' (Shabaash Mithu) को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म 'शाबास मिट्ठू' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, फिल्म का निर्देशन कर रहे डायरेक्टर राहुल ढोलक‍िया (Rahul Dholakia) ने फिल्म छोड़ दी है। अब उनकी जगह फिल्म की कमान श्रीजीत मुखर्जीं (Srijit Mukherji) को दे दी गई है।

राहुल ढोलक‍िया ने जारी किया बयान:

डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर एक स्टेमेंट जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "कुछ ऐसी फिल्में होती हैं जिन्हें आप करना चाहते हो, शाबाश मिठू उसी में से वह फिल्म थी। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने तय कर लिया कि, यह फिल्म मुझे करनी है। यह लगभग डेढ़ साल पहले की बात है। दुर्भाग्य से मुझे नवंबर 2019 में शुरू हुई यात्रा को समाप्त करना पड़ रहा है। मैं प्रिया एवेन द्वारा लिखित और अजीत अंधारे द्वारा कल्पना की गई शानदार पटकथा का निर्देशन नहीं करूंगा।"

दुर्भाग्य से मैं अब मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगा:

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "दुर्भाग्य से मैं अब इस सपने का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन मैं हमेशा उनके सपने को साकार करने के लिए मौजूद रहूंगा। कोविड ने सभी के शेड्यूल को गड़बड़ कर दिया, मेरा भी हुआ। अजीत के पास एक विजन है, फिल्म के लिए एक योजना और इसे रिलीज करने का तरीका भी है। मैं उन्हें और उनकी टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं। धन्यवाद! शुभकामनाएं, राहुल ढोलकिया।"

श्रीजीत मुखर्जी करेंगे फिल्म का निर्देशन:

बता दें कि, राहुल ढोलकिया की जगह निर्माता श्रीजीत मुखर्जी हैं, जो अब मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक 'शाबाश मिठू' का निर्देशन करेंगे। श्रीजीत मुखर्जी जाने-माने बंगाली फिल्म निर्देशक हैं, जो Ray में भी अपनी निर्देशन प्रतिभा जल्द दिखाएंगे।

फिल्म के लिए उत्साहित हैं श्रीजीत मुखर्जी:

वहीं श्रीजीत मुखर्जी 'शाबाश मिठू' के साथ आने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं उत्साहित था क्योंकि मैंने पहली बार इस फिल्म के बनने के बारे में सुना था और अब जब मैं इसका हिस्सा हूं, तो मैं इस रोमांचक कहानी को लोगों तक पहुंचाने के लिए यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। जल्द ही सिल्वर स्क्रीन।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT