तय तारीख पर ही रिलीज होगी राजामौली की फिल्म 'RRR', नहीं होगी पोस्टपोन
तय तारीख पर ही रिलीज होगी राजामौली की फिल्म 'RRR', नहीं होगी पोस्टपोन Social Media
मूवीज़

तय तारीख पर ही रिलीज होगी राजामौली की फिल्म 'RRR', नहीं होगी पोस्टपोन

Author : Sudha Choubey

साउथ फिल्मों के जाने-माने डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आर आर आर' (RRR) रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बना हुआ है और अब फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते मामले कारण दिल्ली में अचानक सिनेमाघरों को बंद कर देने के फिल्म इंडस्ट्री पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहें हैं कि, हर किसी के दिमाग में यह टेंशन थी कि, कही फिल्म 'आरआरआर' पोस्टपोन न कर दी जाए, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, एस एस राजामौली की फिल्म 'RRR' नहीं जाएगी। तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर निर्देशक एसएस राजामौली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "आरआरआर’ फिल्म की रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ेगी। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को ही रिलीज होगी फिल्म निर्माता ने खुद पुष्टि की है कि यह बिग बजट मूवी स्क्रीन पर तय तारीख पर हिट करेंगी। ओह!"

ये कलाकार आएंगे नजर:

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'आरआरआर' तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा, 'आरआरआर' में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी होंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, हाल ही में एसएस राजामौली ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अपने सोशल मीडिया के जरिए किया था। राजामौली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि, फिल्म 'RRR' अब 7 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। पहले 'आरआरआर' 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में फिल्म मेकर्स ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर फिल्म की रिलीज टालने का ऐलान कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT