Suniel Shetty film Marakkar: Lion of the Arabian Sea first look out
Suniel Shetty film Marakkar: Lion of the Arabian Sea first look out Sudha Choubey - RE
मूवीज़

सुनील शेट्टी की फिल्म 'मरक्कड़ द लॉयन ऑफ द अरेबियन सी' फर्स्ट लुक जारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। सुनील शेट्टी लंबे समय बाद एक बार फिर फिल्मों में धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। वो जल्द ही 'मरक्कड द लायन ऑफ द अरेबियन सी' (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक योद्धा के किरदार में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसे सुनील शेट्टी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सुनील शेट्टी ने शेयर किया फर्स्ट लुक:

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'मरक्कड द लायन ऑफ द अरेबियन सी' का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वो एक योद्धा के किरदार में नजर आ रहें हैं। सामने आए इस वीडियो में सुनील शेट्टी की बढ़ी हुई दाढ़ी, शरीर पर लोहे के सुरक्षा कवच और हाथों में तलवार दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फिल्म से संबंधित लोगों को टैग करते हुए उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "नमस्ते।" सुनील शेट्टी के इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, सुनील शेट्टी की फिल्म 'मरक्कड़- द लायन ऑफ द अरेबियन सी' 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुंजलि मरक्कड़ की लाइफ पर आधारित हैं। खबरों की मानें, तो सुनील शेट्टी का ये लुक हॉलीवुड फिल्म 'ट्रॉय' से इंस्पायर्ड है। फिल्म की पहली झलक देखकर ये समझा जा सकता है कि, इस फिल्म में सुनील शेट्टी के काफी सारे फाइट सींस देखने को मिलेंगे। फिल्म को प्रियदर्शन के निर्देशन में बनाया गया है और ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT