आर. बाल्की की फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल और श्रुति हासन
आर. बाल्की की फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल और श्रुति हासन Social Media
मूवीज़

आर. बाल्की की फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल और श्रुति हासन, ऐसी होगी कहानी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड में एक तरफ जहां कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर रहें हैं और उसकी तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में खबर आई कि, बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल निर्देशक आर. बाल्की की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

श्रुति हासन के साथ दिखेंगे सनी देओल:

बॉलीवुड में चर्चा है कि, फिल्म निर्देशक आर. बाल्की फैमिली ड्रामा फिल्म बनाने जा रहे हैं। चर्चा है कि, इस फिल्म के लिए सनी देओल का चयन कर लिया गया है। फिल्म में सनी देओल की बेटी के किरदार में श्रुति हासन नजर आ सकती हैं। वहीं माना जा रहा है कि, सनी और श्रुति ने फिल्म के लिए पिता और बेटी के किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है, लेकिन अभी फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है।

फिल्म की कहानी:

कहा जा रहा है कि, फिल्म लंदन में बसे एक परिवार की कहानी होगी। यह फिल्म एक माता पिता और उनकी बेटी के बीच के संबंधों की कहानी होगी। बताया जा रहा है कि, आर बाल्की, दुलकर सलमान के साथ अपनी अगली फिल्म खत्म होते ही इस फिल्म को शुरू कर देंगे। अभी तक फैन्स ने सनी देओल को केवल उनके एक्शन अवतार में देखा है। अब एक बेटी का पिता बनते देखना बिल्कुल अलग अनुभव होगा।

एक्टिंग से दूर हैं सनी देओल:

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल हाल फिलहाल एक्टिंग से काफी दूर चल रहे हैं। सनी देओल को आखिरी बार 'भैय्याजी सुपरहिट' में देखा गया था। हालांकि ये काफी समय से अटकी हुई फिल्म थी। वहीं अगर सनी देओल के आने वाली फिल्मों की बात करें, तो इस समय सनी देओल, अनिल शर्मा के साथ फिल्म 'अपने' के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें देओल परिवार की तीन जेनरेशन - धर्मेंद्र, सनी देओल और उनके बेटे करण देओल दिखाई देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT