विवादों में फंसी सनी देओल की फिल्म 'गदर 2', मेकर्स पर लगा ये आरोप
विवादों में फंसी सनी देओल की फिल्म 'गदर 2', मेकर्स पर लगा ये आरोप Social Media
मूवीज़

विवादों में फंसी सनी देओल की फिल्म 'गदर 2', मेकर्स पर लगा ये आरोप

Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सनी दओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) शूटिंग हाल ही शुरू हुई है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चल रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही ये फिल्म विवादों में आ गई है। 'गदर 2' के मेकर्स पर इजाजत से ज्यादा शूटिंग लोकेशन को इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। खबर है कि, कांगड़ा भलेड में जिस लोकेशन पर फिल्म के क्रू शूटिंग कर रहे थे, उसे लेकर उस जगह के मालिक ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और मोटी रकम की डिमांड कर डाली है।

बता दें कि, करीब 10 दिनों तक चली शूटिंग के बाद ही प्रॉपर्टी के मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और मेकर्स को लाखों का बिल भी थमा दिया है। प्रॉपर्टी के मालिक के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स से जो उनकी बात हुई थी, उसके अनुसार 3 कमरे और 1 हॉल में ही शूटिंग की जानी थी, जिसका किराया 11 हजार रुपये तय किया गया था।

प्रॉपर्टी के मालिक का कहना है कि, मेकर्स अपनी इस डील पर टिके नहीं रहे और फिल्म में उनका और उनके बड़े भाई के घर का भी इस्तेमाल किया है। अब घरवाले इसे लेकर रोष में हैं और उन्होंने मेकर्स को 56 लाख रुपये का बिल थमाया है।

प्रॉपर्टी के मालिक का कहना है कि, "हमारे साथ धोखा किया गया है, जो कमिटमेंट की गई थी वो पूरी नहीं हुई। हम लोग कंपनी द्वारा दिये गए 11000 रुपये उन्हें लौटाना चाहते हैं।" इसके साथ ही इन लोगों की अपील है कि, "उनके घर का शूट फिल्म में इस्तेमाल ना किया जाए।"

आपको बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले 'गदर 2' की शूटिंग हिमाचल में शुरू हुई थी, शूटिंग सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अमीषा पटेल ने भी फिल्म के मुहूर्त की झलकियां शेयर की थीं। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी फिल्म शुरू होने से उत्साहित होकर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें, फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे, जो कि डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। उत्कर्ष ने गदर में सनी और अमीषा के बेटे का किरदार निभाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT