Sunny Deol shared the poster of his next film
Sunny Deol shared the poster of his next film Social Media
मूवीज़

सनी देओल ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का पोस्टर, कल होगी बड़ी घोषणा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) एक बार फिर से अनिल शर्मा की फिल्म में नजर आने वाले हैं। काफी समय से खबर आ रही है कि, सनी देओल और अमीषा पटेल बड़े परदे पर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। हाल ही में सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

सनी देओल ने शेयर किया पोस्टर:

सनी देओल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। सामने आए इस पोस्टर में 2 लिखा है साथ ही लिखा है- कथा आगे बढ़ेगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करना, कल इस स्पेस को देखें।"

कल होगी बड़ी घोषणा:

सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म गदर का ऐलान कल यानि 15 अक्टूबर को करने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि इस पोस्टर के साथ फिल्म की ज्यादा डिटेल सामने नहीं दी गई है। फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आया है।

आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर:

बता दें कि, अभिनेता सनी देओल अब जल्द ही आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। खास बात यह है कि, सनी देओल और पूजा भट्ट साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'अंगरक्षक' और साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' में भी साथ काम कर चुके हैं।

'अपने 2' लेकर आ रहें हैं अनिल शर्मा:

अनिल शर्मा 'गदर 2' के अलावा फिल्म 'अपने' का भी सीक्वल लेकर आ रहे हैं। फिल्म 'अपने 2' में सनी देओल, धर्मेंद्र, बॉबी देओल और करण देओल नजर आएंगे। बता दें, करण राजबीर देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' से की थी। ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT