Dil Bechara Movie Review
Dil Bechara Movie Review Social Media
मूवीज़

सुशांत की 'दिल बेचारा' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, 2 घंटे में हुआ Hotstar क्रैश

Author : Sudha Choubey

Dil Bechara Movie Review : बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' बीते दिन 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है। सुशांत सिंह की ये फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। सोशल मीडिया पर जहां दिल बेचारा ट्रेंड कर रही है। वहीं, फिल्म रिव्यू वेबसाइट IMDB में फिल्म की रेटिंग 10 हो गई थी। सुशांत की इस फिल्म ने सभी को इमोशनल कर दिया है।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा' की IMDB रेटिंग 9.8 है। हालांकि, 11.25 मिनट तक IMDB पर इस फिल्म की रेटिंग 10 थी, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिल्म क्रिटिक्स भी सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे अच्छी रेटिंग दे रहे हैं। यह फिल्म मौत और प्यार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। इस फिल्म में मौत से लड़ने के कई फलसफे बताए गए हैं, वहीं इस फिल्म की दर्द भरी थीम लोगों को जोड़ते हुए नजर आ रही है।

क्रैश होने लगा था हॉटस्टार :

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू होने के 2 घंटे के अंदर हॉटस्टार क्रैश होने की खबरें आने लगीं। वहीं इसकी IMDB रेटिंग को लेकर भी लोग चर्चा करते रहे। इतना ही नहीं लोग फिल्म देखकर धड़ाधड़ वोट कर रहे थे, तो IMDB सर्वर के भी क्रैश होने की खबरें आईं। एक यूजर ने ट्वीट किया कि, ऐसा शायद पहली बार हुआ है। फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है, इस बीच फैन्स यही विश कर रहे हैं कि, काश सुशांत ये सब देखने के लिए जिंदा होते।

लोग कर रहे हैं फिल्म की तारीफ :

सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कलाकारों की दिल छू लेनेवाली एक्टिंग, ए आर रहमान का म्यूजिक और एक भावुक कहानी लोगों के दिलों को छू गया। फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी भी है जिसमें सुशांत अपनी एक्टिंग का जादू दिखा जाते हैं।

एक ट्विटर यूजर के अनुसार, "संभवतः भारत में पहली बार (कम से कम), IMDB का रेटिंग सर्वर क्रैश हो गया। पिछले 40 मिनटों के लिए, #DilBechara के IMDB पेज 'की रेटिंग को 502* वोटों के साथ रोक दिया गया है, जो अत्यधिक रेटिंग के कारण है, फिल्म के पेज पर प्रतिक्रिया। "

फिल्म की कहानी :

सुशांत की फिल्म की कहानी की बात करें, तो फिल्म की कहानी बहुत ही इमोशनल है। फिल्म की दो कैंसर पेशेंट्स की है किजी (संजना सांघी) और मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) दोनों ही अलग-अलग कैंसर से पीड़ित हैं। दोनों की मुलाकात भी कैंसर हॉस्पिटल में ही होती है। मैनी पहली नजर में ही किजी को दिल दे बैठता है और उसे अप्रोच करने लगता है। लेकिन किजी को लगता है कि, वो ज्यादा दिन जिंदा नहीं रह पाएगी इसलिए वो मैनी से दूरी बना लेती है, लेकिन बाद में उसे मैनी की जिद के आगे हार माननी ही पड़ती है। मैनी जहां बेहद चुलबुला और खुश मिजाज शख्स है तो वहीं किजी थोड़ा खुद में समिटी हुई सी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT