तापसी और विजय की फिल्म 'एनाबेल सेतुपति' का फर्स्ट लुक जारी
तापसी और विजय की फिल्म 'एनाबेल सेतुपति' का फर्स्ट लुक जारी Social Media
मूवीज़

तापसी और विजय की फिल्म 'एनाबेल सेतुपति' का फर्स्ट लुक जारी, वायरल हुआ पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों तमिल फिल्म स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनाबेल सेतुपति' (Annabelle Sethupathi) को लेकर सुर्खियों में हैं। मेकर्स ने अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी लंबे वक्त से चर्चा चल रही थी। अब निर्माताओं ने आधिकारिक रुप में तापसी पन्नू और विजय सेतुपति स्टाटरर इस फिल्म का धमाकेदार फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और विजय सेतुपति ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तापसी पन्नू ने फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "क्योंकि कभी-कभी एक जिंदगी सब कुछ देखने के लिए काफी नहीं होती।"

विजय सेतुपति ने भी शेयर किया पोस्टर:

वहीं अभिनेता विजय सेतुपति ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक अपलोड शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, "ये रहा। ऐनाबेले सेतुपति का फर्स्ट लुक लुक।" पोस्टर सामने आने के बाद फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सामने आई ये तस्वीर:

इसके अलावा फिल्म 'एनाबेल सेतुपति' के दो फर्स्ट लुक फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए हैं। इन पोस्टर्स में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और विजय सेतुपति रोमांटिक रोल में दिख रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू खूबसूरत ग्रीन कलर की फ्लोरल कलर की ड्रेस पहने व्हाइट हैट के साथ नजर आ रही हैं। जबकि फिल्म स्टार विजय सेतुपति क्रीम शेरवानी में बिल्कुल शाही लुक के साथ नजर आ रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म:

विजय सेतुपति और तापसी पन्नू की ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 17 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़, यानी 5 भाषाओं में स्ट्रीम किया जा रहा है। हिंदी में रिलीज होने वाली इस फिल्म का टाइटल 'ऐनाबेल राठौर' है। इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 1 महीने में ही पूरी की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT