तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब होगी स्ट्रीम
तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब होगी स्ट्रीम Social MEDIA
मूवीज़

तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब होगी स्ट्रीम

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लूप लपेटा' (Looop Lapeta) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए बेताब हो उठे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांच से भरा हुआ है, ट्रेलर में तापसी और ताहिर लवर्स की भूमिका में हैं।

नेटफ्लिक्स ने दी जानकारी:

फिल्म 'लूप लपेटा' के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "50 लाख, 50 मिनट, क्या वक्त से दौड़ जीत पाएंगे? या हारेंगे सब कुछ? #लूपलपेटा, एक सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, स्टारिंग तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन। #आकाशभाटिया द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर।"

क्या दिखाया है ट्रेलर में:

'लूप लपेटा' के ट्रेलर की शुरुआत तापसी पन्नू की आवाज से होती है, जिसमें वह कहती हैं-दुनिया से हमे मार खाने की आदत हो गई थी। इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया। तापसी ये सारी बातें ताहिर से कहती हैं। वीडियो में दोनों लिप लॉक और बेड सीन करते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म में इन दोनों के बाकि सभी किरदारों की भी झलक दिखाई गई है।

कब रिलीज होगी होगी फिल्म:

फिल्म 'लूप लपेटा' में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में नज़र आएंगी, जो अपने 'यूजलेस बॉयफ़्रेंड' को बचाने की कोशिश कर रही हैं। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म जर्मन फिल्म निर्माता टॉम टाइक्वेर की 1998 की क्लासिक फिल्म 'रन लोला रन' की हिंदी रिमेक है। फिल्म में तापसी के बॉयफ़्रेंड के किरदार में ताहिर राज भसीन नज़र आएंगे। 'लूप लपेटा' फिल्म ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। तापसी और ताहिर (Tahir Raj Bhasin) की यह फिल्म 4 फरवरी को प्रीमियर होगी।

SCROLL FOR NEXT