Looop Lapeta Release Date
Looop Lapeta Release Date Social Media
मूवीज़

तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज डेट का ऐलान, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं। फैंस इनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं। तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'लूप लपेटा' (Looop Lapeta) में नजर आएंगी, जिसको लेकर वो काफी समय से चर्चा में हैं। तापसी पन्नू की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं। अब हाल ही में फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया गया है।

तापसी पन्नू दी रिलीज डेट की जानकारी:

बता दें कि, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए बताया कि, उनकी आने वाली फिल्म 'लूप लपेटा' नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म 'थप्पड़' के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म 'लूप लपेटा' तापसी पन्नू की चौथी फिल्म होगी जो सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म विजय सेतुपति के साथ ‘अन्नाबेल सेतुपति’ थी जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस साल वो नेटफ्लिक्स की ‘हसीन दिलरुबा’ और ज़ी 5 की ‘रश्मि रॉकेट’ में नजर आ चुकी हैं।

फिल्म में तापसी पन्नू के साथ अभिनेता ताहिर राज भसीन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार तापसी और ताहिर राज भसीन ने साथ में काम किया है। फिल्म ‘लूप लपेटा’ एक एक्सपेरीटमेंटल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। आकाश भाटिया बॉलिवुड में इसी फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।

इस फिल्म की रीमेक है 'लूप लपेटा'

गौरतलब है कि, तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म 'लूप लपेटा' 1998 में रिलीज हुई 'रन लोला रन' नाम से बनी जर्मन फिल्म की हिन्दी रीमेक है। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में ऐसी लड़की की कहानी को पर्दे पर पेश किया गया था, जिसे अचानक 20 मिनट में करोड़ों रुपयों की जरूरत पड़ जाती है। इन पैसों से उसे अपने बॉयफ्रेंड की जान बचानी होती है। यह फिल्म पहले जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली थी, अब ये फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT