Taapsee Pannu Film Shabaash Mithu Release Date Announced
Taapsee Pannu Film Shabaash Mithu Release Date Announced Social Media
मूवीज़

तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठू' की रिलीज डेट की घोषणा, मेकर्स ने जारी किया पोस्टर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही महिला क्रिकेट की वेटरन खिलाड़ी और वनडे टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' (Shabash Mithu) में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है, फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। तापसी पन्नू की फिल्म फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आज मिताली राज के जन्मदिन के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट अनाउंस की है। बता दें, आज यानी 3 दिसंबर को मिताली राज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

शाबाश मिट्ठू की रिलीज डेट की जानकारी वायकॉम 18 स्टूडियोज ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। वायकॉम 18 स्टूडियोज ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "एक लड़की ने अपने बैट से विश्व रिकॉर्ड और सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया हैप्पी बर्थडे मिट्ठू। शाबाश मिट्ठू 04 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

मिताली राज ने शेयर किया पोस्ट:

सामने आए पोस्टर की बात करें, तो फिल्म के पोस्टर में तापसी पन्नू भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सर पर गोल टोपी और हाथों में बैट लेकर शॉट लगाते हुए उनका लुक बहुत शानदार लग रहा है। मिताली राज ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "मैं बता नहीं सकती कि, इस अद्भुत समाचार के लिए जागने के लिए मैं कितना आभारी और उत्साहित हूं! #ShabaashMithu के निर्माण में शामिल सभी लोगों को बधाई। 4|02|2022 को सिनेमाघरों में।"

बता दें कि, फिल्म की कहानी भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन 'मिताली राज' की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। इस रोल में खुद को ढालने के लिए तापसी पन्नू ने जमकर मेहनत की है। इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और इसे प्रिया अवन ने लिखा है। वहीं फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो कर रहा है। बता दें, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान के रूप में मिताली राज का करियर बेहद शानदार रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT