फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज
फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज Social Media
मूवीज़

तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज, मिताली राज ने दी प्रतिक्रिया

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आने वाली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabash Mithu) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहें थे। यह फिल्म भारतीय मह‍िला क्रिकेट टीम की दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान रहीं मिताली राज (Mithali Raj) की जिंदगी पर आधार‍ित।

'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज:

वायकॉम 18 स्टूडियोज की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर कर दिया गया है। रिलीज हुए 2 मिनट और 24 सेकेंड के इस वीडियो में मिताली राज के बचपन से लेकर उनके 23 साल के क्रिकेट करियर को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है। इसके अलावा ट्रेलर में इमोशनल कर देने वाले कई सीन को भी देखा जा सकता है। ट्रेलर में तापसी पन्नू क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के रोल में बेहद धांसू दिखाई दे रही हैं। फिल्म में मिताली की आठ साल की बच्ची से लेजेंड बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। तापसी ने फिल्म का ट्रेलर आज सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर शेयर किया है। तापसी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, "नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। "द जेंटलमैन्स गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं, 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई।"

मिताली राज ने दी प्रतिक्रिया:

वहीं, महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, "एक खेल, एक राष्ट्र, एक महत्वाकांक्षा... मेरा सपना! टीम का आभारी हूं और आप सभी के साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए उत्साहित हूं!"

वहीं, अगर मिताली राज के बारे में बात करें, तो मिताली राज (Mithali Raj) भारत की सबसे सफल महिला बल्लेबाज हैं। उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है। उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक दिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं। इस फिल्म में मिताली राज के जीवन में आए उतार-चढ़ाव, असफलताओं को बखूबी दिखाया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT