'शाबाश मिठू' की तैयारियों में जुटी तापसी पन्नू, सामने आई तस्वीरें
'शाबाश मिठू' की तैयारियों में जुटी तापसी पन्नू, सामने आई तस्वीरें Social Media
मूवीज़

'शाबाश मिठू' की तैयारियों में जुटी तापसी पन्नू, सामने आईं तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाले प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में लगी हुई हैं। इन सभी प्रोजेक्ट्स के लिए वे बैक टू बैक प्रैक्ट‍िस और शूट‍िंग कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में कुछ दिनों पहले 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग की थी। इस फिल्म के बाद वो अपनी आने वाली फिल्म 'शाबास मिठू' की तैयारी में लग गई हैं। हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी फोटोज शेयर की है।

सामने आईं 'शाबास मिठू' से तस्वीरें:

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं। तापसी पन्नू फिल्म 'शाबाश मिठू' की तैयारी में जुट गई हैं। सामने आई तस्वीर में तापसी नेट पर क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं। तापसी पन्नू अब क्रिकेटर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये फिल्म फिल्म टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित बायोपिक है।

'शाबाश मिठू' की तैयारियों में जुटी तापसी पन्नू, सामने आई तस्वीरें

कब रिलीज होगी फिल्म:

बता दें कि, अभिनेत्री तापसी पन्नू को इस समय मिताली राज की दोस्त और पूर्व क्रिकेटर नूशिन अल खादिर कोचिंग दे रही हैं। तापसी पन्नू ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैंने पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला है, वह बस इस गेम की फैन रही हैं। यह भूमिका एक बड़ी चुनौती बनने जा रही है। लेकिन मुझे लगता है कि दबाव मुझे सबसे अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करता है।" फिल्म 'शाबाश मिठू' का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं और ये फिल्म इस साल ही रिलीज होगी।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें, तो तापसी पन्नू के पास कई फिल्में हैं। इनमें 'रश्मि रॉकेट', 'शाबाश मिठू' और 'हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्में हैं। इनके अलावा तापसी पन्नू जर्मन हिट 'रन लोला रन' के हिंदी रीमेक 'लूप लपेटा' में लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में कुछ दिनों पहले तापसी ने इस फिल्म से अपना पहला लुक जारी की था, जिसे सभी ने पसंद भी किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT