शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी तापसी पन्नू
शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी तापसी पन्नू Social Media
मूवीज़

शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी तापसी पन्नू, जानें कैसे होगी फिल्म

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद से किसी‍ भी फिल्म में नजर नहीं आए। उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहें हैं। पिछले काफी समय से ये केवल अंदाजा ही लगाया जा रहा है कि, शाहरुख की अगली फिल्म कौन सी होगी। अभी तक इसका कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। उनकी अगली फिल्म को लेकर लगातार चर्चाएं जारी हैं।

ख़बरों की मानें, तो उनके पास दो फिल्में हैं, जिसको लेकर चर्चा हो रही है। एक कॉमेडी फिल्म 'पठान' है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आ सकते हैं। वह अब ख़बर आ रही है कि, शाहरुख़ अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ भी कर सकते हैं। इसमें वह तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन साझा कर सकते हैं।

तापसी पन्नू के साथ आएंगे नजर:

रिपोर्ट के मुताबिक, पिंक, बदला, मनमर्जियां और थप्पड़ जैसी जबरदस्त फिल्में दें चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख़ ख़ान के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं। इस फिल्म को मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई भी ऑफ़िशियल घोषणा नहीं आई है।

सोशल ड्रामा होगी फिल्म:

सूत्रों के अनुसार, शाहरुख खान जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म एक सोशल ड्रामा होगी, जिसमें शाहरुख खान एकदम अलग किरदार निभाते दिखेंगे। हाल ही में फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि, शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की इस अपकमिंग फिल्म में तापसी पन्नू की एंट्री हो गई है।

तापसी पन्नू ने कुछ समय पहले शाहरुख खान के बैनर में बनी 'बदला' में काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फ‍िल्‍म की चर्चा काफी दिनों से है कि, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्‍म कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसकी ऑफ‍िशियल घोषणा नहीं हुई है। तापसी पन्‍नू एक के बाद एक फ‍िल्‍में कर रही हैं और अपनी अलग छवि बॉलीवुड में बना रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT